Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodअजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ का फर्स्ट लुक आया सामने, इस...

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ का फर्स्ट लुक आया सामने, इस दिन रिलीज होगा टीजर— News Online (www.googlecrack.com)

Ajay Devgan Film Drishyam 2 First Look: साल 2015 में आई अजय देवगन (Ajay Devgan), तबू (Tabu) और श्रिया सरन (Shriya Saran) स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) लोगों को काफी पसंद आई थी. वहीं उसके बाद से ही सभी को इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि अब ये इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि ‘दृश्यम 2’ का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है.

दृश्यम 2 का फर्स्ट लुक

27 सितंबर को अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर ‘दृश्यम’ में इस्तेमाल हुए कुछ सबूत साझा किए थे, जिसके बाद लोगों की उत्सुकता काफी बढ़ गई और वो एक्टर के पोस्ट पर ‘दृश्यम 2’ को लेकर सवाल करने लगे थे. इसी बीच दृश्यम 2 का फर्स्ट लुक जारी दर दिया गया. अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया गया है. इस पोस्टर में अभी किसी भी एक्टर्स चेहरा नहीं दिखाया है.

सामने आए पोस्टर में देखा जा सकता है कि विजय सालगोंकर यानी अजय देगवन अपनी पत्नी नंदिनी यानी श्रिया सरन और अपनी दोनों बेटियों के साथ बाबा के महासत्संग के बाहर खड़े नज़र आ रहे हैं. इस पोस्टर को देख मालूम होता है कि ‘दृश्यम 2’ सस्पेंस और थ्रिलर से काफी भरपूर होने वाला है. इस पोस्टर को साझा करते हुए अजय देवगन ने लिखा, “2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है ना? विजय सालगोंकर अपने परिवार के साथ वापस आ रहे हैं.”


इस दिन रिलीज होगा टीजर

फिल्म के पोस्टर के साथ इसके टीज़र रिलीज डेट की भी घोषणा की गई है. अजय देवगन ने अपने इस पोस्ट में बताया है कि ‘दृश्यम 2’ का टीज़र कल यानी 29 सितंबर को जारी होगा. इतना ही नहीं इन सबके अलावा फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. अजय देवगन (Ajay Devgan) की ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

मॉडर्न वुमन को लेकर आलिया भट्ट ने की बात, कहा- ‘स्टाइल, शांति यूं कहो आप में होना चाहिए सब कुछ…’

Ranveer Singh Review Brahmastra: रणवीर सिंह ने देखी आलिया-रणबीर की ब्रह्मास्त्र, कहा- ‘हिंदी सिनेमा में ऐसा कभी…’

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments