Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodअपने रिश्ते को लेकर बोले रणबीर कपूर, 'मैं ये जाने बगैर खाना...

अपने रिश्ते को लेकर बोले रणबीर कपूर, ‘मैं ये जाने बगैर खाना भी नहीं खाता कि आलिया..’— News Online (www.googlecrack.com)

Ranbir Kapoor Dont Eat Without Alia Bhatt: एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन -शिवा’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं. जल्द ही माता-पिता बनने वाले अपने प्रशंसकों को उनके और उनकी फिल्म के लिए निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद दे रहे हैं. हाल ही में एक चैट में, रणबीर ने साझा किया कि शिवा अपने कैरेक्टर की तरह ईशा पर निर्भर है, वह भी अपने वास्तविक जीवन में आलिया पर निर्भर हैं.

नवभारत टाइम्स के साथ बातचीत में रणबीर ने कहा, “मुझे बहुत गर्व है कि मैं एक बहुत ही स्वतंत्र व्यक्ति हूं और मैं अलग हूं लेकिन मैं आलिया पर बहुत निर्भर हूं. मैं बाथरूम नहीं जाता और न ही यह जाने बिना खाना खाता हूं कि वह कहां है. मेरे लिए यह बहुत जरूरी है कि आलिया मेरे पास रहे.’ रणबीर और आलिया की मुलाकात ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर हुई थी और इसी साल की शुरुआत में उन्होंने शादी कर ली.


रणबीर ने साझा किया कि उनके रिश्ते की तुलना शिव और ईशा के काल्पनिक रिश्ते से नहीं की जा सकती. उन्होंने साझा किया कि हर किसी की तरह, उनके अच्छे और बुरे दिन होते हैं लेकिन खुद को बेहतर बनाने की चाहत जरूरी है. उन्होंने कहा कि रिश्ते मुश्किल होते हैं और उन पर लगातार काम करने की जरूरत है. आलिया ने साझा किया, “किसी भी रिश्ते में, एक समय के बाद, एक समय आता है जब आप एक दूसरे को पूरा करते हैं. मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते की सबसे अच्छी बात यह है कि अलग-अलग हम ठीक हैं, लेकिन साथ में हम बेहतर हैं.”

आलिया ने यह भी उल्लेख किया कि रणबीर उन पर बेहद निर्भर हैं और “उनके बिना कुछ नहीं कर सकते.” उसने उल्लेख किया कि उसे अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा क्योंकि अन्यथा, वह सब कुछ अंतिम समय पर छोड़ देता है. उसने साझा किया कि यह उसे चिंतित करता है. 

यह भी पढ़ें:-

करण कुंद्रा के प्‍यार में खोई नजर आईं Tejasswi Prakash, ग्‍लैमरस अंदाज देख फैंस हुए फिदा

PM Modi Birthday Special: पीएम नरेंद्र मोदी के साथ फिल्‍मी सितारों की ये तस्‍वीरें हो चुकी हैं वायरल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments