Tuesday, November 29, 2022
HomeBollywoodअमिताभ बच्चन पर मज़ाक अभिषेक बच्चन को नहीं हुआ बर्दाश्त, गुस्से में...

अमिताभ बच्चन पर मज़ाक अभिषेक बच्चन को नहीं हुआ बर्दाश्त, गुस्से में बीच में छोड़ा शो— News Online (www.googlecrack.com)

Abhishek Bachchan Case To Banta Hai: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हाल ही में शो ‘केस तो बनता है’ (Case To Banta Hai) में बतौर गेस्ट नजर आए. रितेश देशमुख, परितोष त्रिपाठी और कुशा कपिला का शो जमकर टीआरपी बटोर रहा है. इस शो में मेहमानों को कटघरे में बैठाया जाता है, क्योंकि शो की थीम कोर्ट है. हंसी, मजाक के साथ जमकर यहां कॉमेडी देखने को मिलती है. लेकिन हाल ही में अभिषेक बच्चन गुस्से में इस शो को बीच में ही छोड़कर चले गए, क्यों? चलिए आपको बताते हैं. 

अभिषेक बच्चन को आया शो में गुस्सा:
‘दसवीं पास’ अभिनेता को शो में पिता अमिताभ बच्चन को बीच में लाना पसंद नहीं आया जिसके चलते अभिषेक बच्चन नाराज होकर शो बीच में ही छोड़कर चले गए. शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें मस्ती मजे का माहौल देखने को मिल रहा है. तभी एक जोक पर अभिषेक बच्चन तमतमा उठते हैं. कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी के सामने अभिषेक अपनी नाराजगी जाहिर करते हैं. ये मजाक अभिषेक को लेकर नहीं, बल्कि उनके पिता अमिताभ बच्चन को लेकर किया गया था जिसके चलते एक्टर शूटिंग बीच में ही छोड़ कर निकल गए.


पिता पर हुए मजाक पर भड़के अभिषेक:
अभिषेक बच्चन इस वीडियो में शो को रोकते हुए ये कहते नजर आ रहे हैं कि ये काफी ज्यादा हो गया है. मुझे गेम में इंवॉल्व करें, लेकिन पेरेंट्स को बीच में लाना सही नहीं है. मेरे तक ही रखिए, पिता को क्यों लाना है, अच्छा नहीं लगता है. वो मेरे पिता हैं. मैं उन्हें लेकर थोड़ा सेंसिटिव हूं. थोड़ी बहुत इज्जत देनी चाहिए हम लोगों को ? कॉमेडी की आड़ में इतना सब नहीं करना चाहिए. आजकल कॉमेडी की आड़ में हम बह जाते हैं. मैं बेवकूफ नहीं हूं.’ ये बोलने के बाद अभिषेक बच्चन वहां से उठ कर निकल गए. 

सोशल वीडियो पर अभिषेक बच्चन का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कुछ लोग शो छोड़ने के अभिषेक के फैसले का सम्मान कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, ‘इतनी एक्टिंग फिल्मों में करते तो पिता की तरह सुपरस्टार होते.’ बता दें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) जल्द ही फिल्म ‘घूमर’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैयामी खेर नजर आएंगी. आर बाल्की के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 16: तलाक के बाद एक्स-वाइफ ने Shalin Bhanot पर लगाए थे ये संगीन आरोप, अब 20 साल छोटी Sumbul Touqeer से जुड़ रहा नाम

Sapna Choudhary के लटके-झटके देख बेकाबू हुए कदरदान, ‘पानी छलके’ गाने ने तोड़े व्यूज के रिकॉर्ड्स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments