Friday, December 2, 2022
HomeBollywoodअरबाज़ खान की इस आदत से परेशान होतीं थीं मलाइका अरोड़ा, खुद...

अरबाज़ खान की इस आदत से परेशान होतीं थीं मलाइका अरोड़ा, खुद किया था इस बात का खुलासा!— News Online (www.googlecrack.com)

Arbaaz Khan Malaika Arora Marriage: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) अब साथ नहीं हैं लेकिन इनकी लाइफ से जुड़े किस्से आज भी खूब सुने और सुनाए जाते हैं. मलाइका और अरबाज़ की लाइफ से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. असल में मलाइका और अरबाज़ की शादी साल 1998 में हुई थी. इस शादी से इनके घर बेटे अरहान खान का जन्म भी हुआ था. हालांकि, शादी के बाद एक लंबे अरसे तक तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन इसके बाद इनके बीच आपसी खटपट कुछ इस कदर बढ़ी कि शादी के 19 साल बाद 2017 में तलाक लेकर यह दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे.

बहरहाल, आज हम आपको बताएंगे मलाइका और अरबाज़ के उस चर्चित इंटरव्यू के बारे में जिसने एक समय खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. असल में यह इंटरव्यू एक चैट शो के दौरान लिया गया था और तब का है जब मलाइका और अरबाज़ का तलाक नहीं हुआ था और यह दोनों साथ-साथ रह रहे थे. इस इंटरव्यू में मलाइका और अरबाज़ से पूछा गया था कि उन्हें एक-दूसरे की कौन सी बात सबसे ज्यादा नापसंद है ?

इस सवाल के जवाब में मलाइका ने बताया था कि उन्हें अरबाज़ की सामान को कहीं भी रख देने की आदत बिलकुल भी पसंद नहीं है. मलाइका के अनुसार, अरबाज की इस आदत के चलते वे कई बार मुश्किल में पड़ चुकी हैं. वहीं, अरबाज़ से भी यही सवाल पूछा गया था, जिसके जवाब में एक्टर ने बताया था कि उन्हें मलाइका की सबसे बुरी आदत यही लगती है कि वे अपनी गलती नहीं मानती हैं. 


 
बहरहाल, आज मलाइका और अरबाज़ एक-दूसरे से अलग अपनी-अपनी लाइफ में खुश हैं. मलाइका जहां एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं, वहीं अरबाज़ खान भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ सीरियस रिलेशन में हैं.

Charu Asopa का खुलासा, बताया- उस शाम आखिर क्या हुआ जिससे बदल गया तलाक का फैसला?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments