Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodआदिपुरुष के बाद महाभारत करना चाहते हैं सैफ अली ख़ान, ट्रोलिंग के...

आदिपुरुष के बाद महाभारत करना चाहते हैं सैफ अली ख़ान, ट्रोलिंग के बीच आया ये बयान— News Online (www.googlecrack.com)

Saif Ali Khan Mahabharat : बॉलीवुड एक्टर सैफ अली ख़ान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी दो फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. पहली ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) जो कि रिलीज़ हो चुकी है और इसे काफी  ठीक-ठाक रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. दूसरी है ‘आदिपुरुष’ (Adipurush)  जिसका अभी सिर्फ पहला टीज़र ही रिलीज़ हुआ और फिल्म ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है.

दरअसल, लोगों को न तो राम के रूप में प्रभास (Prabhas) अच्छे लग रहे हैं और ना ही रावण बने सैफ अली ख़ान (Saif Ali Khan). प्रभास को तो सिर्फ उनके लुक लिए ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन सैफ का रावण बनना लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा है. लोगों का कहना है कि सैफ रावण कम खिलजी ज्यादा लग रहा हैं. इस लेकर सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया है. बहरहाल इस खींचातानी के बीच अब सैफ ने महाभारत में भी काम करने की इच्छा ज़ाहिर की है.

‘मैं महाभारत में एक्टिंग करना चाहूंगा’
बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में सैफ ने ये इच्छा ज़ाहिर की है कि वो महाभारत में काम करना चाहते हैं. इस बारे में वो अजय देवगन से डिस्कस भी कर चुके हैं. अपने इंटरव्यू  के दौरान एक्टर ने कहा, ”अगर कोई इसे लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की तरह बनाता है तो मैं महाभारत में काम करना चाहूंगा. हम ‘कच्चे धागे’ के समय से इस बारे में अजय देवगन से बात कर रहा हैं. मुझे लगता है कि हमारी पीढ़ी के लिए ये ड्रीम सब्जेक्ट है. हर कोई ऐसा करना चाहता है. हम साउथ को मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के साथ लाएंगे या जो भी संभव हो करें और बस एक भव्य फिल्म बनाएं”.


कब रिलीज़ होगी ‘आदिपुरुष’
आपको बता दें कि ‘आदिपुरुष’ में प्रभास, सैफ अली ख़ान, कृति सेनन और सनी सिंह लीड रोल में नज़र आएंगे. फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने  किया है. फिल्म अगले साल 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ें : Adipurush: सर्व ब्राह्मण महासभा ने ओम राउत को दी कानूनी कार्रवाई की धमकी, कहा- बंद करो रामायण का ‘इस्लामीकरण’

Adipurush Controversy: प्रभास की ‘आदिपुरुष’ को लेकर विवाद जारी, राम मंदिर के पुजारी ने की तत्काल बैन की मांग

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments