Tuesday, November 29, 2022
HomeBollywood‘आपके साहस को सलाम...’- सुष्मिता सेन को खुद के किरदार में देख...

‘आपके साहस को सलाम…’- सुष्मिता सेन को खुद के किरदार में देख बोलीं ट्रांसजेंडर गौरी सावंत— News Online (www.googlecrack.com)

Transgender Gauri Sawant On Sushmita Sen Taali Role: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का नाम बॉलीवुड की मशहूर और बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार है. वो एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी खूबसूरत और अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वो पर्दे पर अपने हर एक किरदार को संजीदगी के साथ निभाती हैं. हाल ही में उनकी नई फिल्म ‘ताली’ (Taali) का पोस्टर सामने आया है, जिसमें वो ट्रांसजेंडर गौरी सावंत (Gauri Sawant) का किरदार निभा रही हैं. इसी बीच अब गौरी सावंत ने भी इसपर अपनी बात रखी है.

काफी दमदार दिखीं सुष्मिता सेन

6 अक्टूबर को सुष्मिता सेन ने खुद ही सोशल मीडिया पर फिल्म ‘ताली’ का पोस्टर शेयर किया, जिसमें उन्हें गौरी सावंत के लुक में देखा गया. हरे रंग की साडी और माथे पर एक बड़ी बंदी के साथ गौरी सावंत के किरदार में सुष्मिता सेन काफी दमदार दिखीं. वहीं उनका ये लुक उनके चाहने वालों को खूब पसंद आया. अब इस पर खुद गौरी सावंत का भी रिएक्शन सामने आया है.


गौरी सावंत ने कही ये बातें

गौरी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो सुष्मिता सेन और ‘ताली’ की प्रोड्यूसर अफीफा नादियावाला के साथ दिख रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन में लिखा, “हमलोग मूल रूप से महिलाएं हैं. और अब आप इसमें मेरा किरदार निभाने जा रही हैं, यह एक बड़ा संयोग है. यह मेरे समाज के लिए बड़े सम्मान की बात है, आपके साहस को सलाम.”


गौरी के इस पोस्ट पर सुष्मिता सेन ने भी अपनी बात रखी. कमेंट सेक्शन में उन्होंने लिखा, “तुम एक असली शक्ति हो गौरी. समावेश का एक सशक्त उदाहरण बनने के लिए शुक्रिया, चलो ये करते हैं. आपको और आपके समुदाय को मेरा प्यार और सम्मान.”

गौरतलब है कि गौरी सावंत (Gauri Sawant) एक ऐसी ट्रांसजेंडर जिन्होंने अपने समुदाय को लोगों को उनका हक दिलाने का काम किया है. साथ ही वो ‘सखी चार चौघी ट्रस्ट’ की संस्थापक भी हैं. उनकी ये संस्था ट्रांसजेंडर्स की समस्याओं साथ-साथ सेफ सेक्स प्रमोट करने का काम करती है.

यह भी पढ़ें-

आखिरकार Ali Asgar ने बताई कपिल शर्मा का शो छोड़ने की असली वजह, रिश्‍ते पर भी किया चौंकाने वाला खुलासा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments