Monday, December 5, 2022
HomeBollywoodआर्यन खान को इंडस्‍ट्री में मिला फर्स्‍ट ब्रेक, जानिए कैसे करियर की...

आर्यन खान को इंडस्‍ट्री में मिला फर्स्‍ट ब्रेक, जानिए कैसे करियर की शुरुआत कर रहे शाहरुख के बेटे— News Online (www.googlecrack.com)

Aryan Khan Career As Writer: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अक्‍सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. उनके करियर को लेकर भी कई कयास लगाए जाते रहे हैं. आर्यन के डेब्‍यू को लेकर शाहरुख के फैंस खास तौर से एक्‍साइटेड नजर आते हैं. वह बिल्‍कुल शाहरुख की परछाई लगते हैं. हाल ही में उनका एक शानदार फोटोशूट खूब वायरल हुआ था. इसमें वह अपने सुपरस्‍टार फादर की तरह ही बेहद डैशिंग लग रहे थे. 

फिलहाल अब वह शाहरुख की तरह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगे या नहीं, इस बारे में तो अभी कुछ स्‍पष्‍ट नहीं कहा जा सकता है. मगर राइटिंग में उनकी दिलचस्‍पी है और बतौर राइटर उन्‍हें इंडस्‍ट्री में ब्रेक मिल गया है.

बतौर राइटर मिला पहला प्रोजेक्‍ट 

ई-टाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख के बेटे आर्यन को एक राइटर के तौर पर उनका पहला प्रोजेक्‍ट मिल गया है. यह एक वेब सीरीज होगी. लेटेस्‍ट अपडेट ये है कि इस अनटाइटल्‍ड सीरीज के लिए कास्टिंग शुरू हो गई है, जिसके कैरेक्‍टर्स को आर्यन गढ़ेंगे.

शो से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया कि कई एक्‍टर्स ने वेब सीरीज के लिए ऑडिशन दिए हैं. हालांकि अभी तक किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है. यह भी बताया कि जिस तरह से काम हो रहा है, उसके अनुसार यह शो इस साल के अंत में फ्लोर पर होगा.

फिल्‍म इंडस्‍ट्री पर बेस्‍ड होगा शो

वेब सीरीज के बारे में यह भी बात सामने आई है कि यह फिल्‍म इंडस्‍ट्री पर बेस्‍ड होगा. आर्यन के साथ राइटर बिलाल सिद्दीकी प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे हैं. वह नेटफ्लिक्स के शो ‘बार्ड ऑफ ब्‍लड’ के को-राइटर भी रह चुके हैं. इस साल की शुरुआत में ये खबर भी थी कि आर्यन ने शो के लिए मुंबई के एक स्‍टुडियो में एक टेस्‍ट शूट ऑर्गनाइज किया था. अटकलें हैं कि फिल्‍म ‘जर्सी’ में नजर आ चुकीं प्रीत कामनी इस शो में नजर आ सकती हैं.

एक्टिंग से ज्‍यादा इनमें है दिलचस्‍पी 

शाहरुख (Shah Rukh Khan) अपने कई इंटरव्‍यू में बता चुके हैं कि एक्टिंग से ज्‍यादा आर्यन (Aryan Khan) की दिलचस्‍पी निर्देशन और लेखन में हैं. वह कई सालों से इस पर काम कर रहे हैं. उन्‍होंने फिल्‍ममेकर बनने के लिए कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है और अब अपने करियर की तरफ कदम बढ़ा रहे हैं. वैसे तो फैंस उन्‍हें अपने पापा की तरह एक्टिंग की दुनिया में देखना चाहते हैं, मगर बतौर राइटर भी उनकी स्किल्‍स देखने को लेकर वे जरूर उत्‍साहित होंगे.

यह भी पढ़ें:-

रणवीर सिंह के साथ तस्‍वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए R Madhavan, एक फैन ने कह दिया…

Brahmastra में फैंस ने मौनी रॉय के किरदार को बताया आलिया भट्ट से ज्‍यादा दमदार, एक्‍ट्रेस ने दिया ये जवाब

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments