Tuesday, November 29, 2022
HomeBollywood'आशिकी का रीमेक नहीं किया...,' कार्तिक आर्यन की 'आशिकी 3' पर राहुल...

‘आशिकी का रीमेक नहीं किया…,’ कार्तिक आर्यन की ‘आशिकी 3’ पर राहुल रॉय ने दिया रिएक्शन— News Online (www.googlecrack.com)

Rahul Roy On Kartik Aaryan: साल 1990 में बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म आशिकी (Aashiqui) ने सबका दिला जीता था. इस फिल्म की कहानी और गानों को लोग आज भी पसंद करते हैं. आशिकी में राहुल रॉय (Rahul Roy) ने लीड एक्टर का किरदार अदा किया था. ऐसे में अब जब सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आशिकी की तीसरी किस्त यानी आशिकी 3 (Aashiqui 3) करने जा रहे हैं तो उस पर राहुल रॉय की प्रतिक्रिया मायने रखती है. आशिकी 3 को लेकर राहुल ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बड़ी बात कही है.

आशिकी 3 को लेकर बोले राहुल रॉय

कुछ दिन पहले बॉलीवुड के उभरते कलाकार कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर आशिकी 3 के मोशन पोस्टर को रिलीज करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म की कन्फर्मेशन दी थी. महेश भट्ट और मोहित सूरी के बाद डायरेक्टर अनुराग बासु आशिकी की तीसरी किस्त का डायरेक्शन कर रहे हैं.

इस बीच पिंक विला को दिए इंटरव्यू में राहुल राय ने आशिकी 3 (Aashiqui 3) को लेकर अपना बयान दिया है. राहुल के मुताबिक- आशिकी जैसी फिल्म का दोहराया या उसका रीमेक नहीं किया जा सकता. मेरा अनुरोध फिल्म निर्माताओं ये रहेगा कि वह आशिकी की तीसरी किस्त में फिल्म के सार को जीवित रख सकें. मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि मौजूदा दौर को देखते हुए इस बार आशिकी 3 रोमांचक हो सकती है. कार्तिक आर्यन के लिए ये फिल्म करना किसी बड़े संघर्ष से कम नहीं होगा. वह एक शानदार अभिनेता है, उन्होंने अब तक एक से बढ़कर एक फिल्म साइन की है. 


राहुल ने कार्तिक को दी शुभकामनाएं 

आशिकी 3 को करने के लिए राहुल रॉय (Rahul Roy) ने कार्तिक आर्यन के लिए अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि- मैं इस महान फ्रेंचाइजी को जारी रखने के लिए कार्तिक को शुभकामनाएं देना चाहता हूं. अभी तक हम दोनों की कोई बातचीत नहीं हुई है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि बहुत जल्द ऐसा होने वाला है. इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) धमाल मचा रहे हैं. मैं आशा करता हूं वह इस सफर को ऐसे ही जारी रखें.

ये भी पढ़ें-

Tiwari Poster: उर्मिला मातोंडकर का ट्रान्‍सफॉर्मेशन देख रह जाएंगे दंग, ओटीटी डेब्‍यू को हैं तैयार

Entertainment News Live: राजनीति में आने के सवाल पर कंगना ने दिया ऐसा रिएक्शन और पंजाबी सिंगर अल्फाज़ की हालत गंभीर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments