Friday, February 3, 2023
HomeBollywoodइस बात से नाराज़ होकर नूतन ने जड़ दिया था संजीव कुमार...

इस बात से नाराज़ होकर नूतन ने जड़ दिया था संजीव कुमार को थप्पड़, सेट पर सबके सामने हुआ था ऐसा!— News Online (www.googlecrack.com)

Sanjeev Kumar Nutan Fight: बात आज गुजरे ज़माने के एक्टर संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) की जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खासी सुर्खियां बटोरीं थीं. संजीव कुमार ने ताउम्र शादी नहीं की थी और महज 47 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजीव कुमार एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) को बहुत चाहते थे लेकिन उनसे शादी ना हो पाने के चलते एक्टर ज़िन्दगी भर कुंवारे ही बने रहे थे. बहरहाल, आज हम आपको संजीव कुमार की लाइफ से जुड़े एक ऐसे वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. असल में यह पूरा वाकया साल 1969 का है जब संजीव कुमार फिल्म ‘देवी’ की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में संजीव के अपोजिट एक्ट्रेस नूतन मुख्य भूमिका में थीं. 
 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नूतन फिल्म ‘देवी’ के सेट्स पर अकेले रहना पसंद करती थीं और ज्यादा किसी से बात नहीं करती थीं. बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान नूतन की संजीव कुमार के साथ बात होने लगी थी और जल्द दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे. हालांकि, इसी बीच नूतन और संजीव कुमार के अफेयर की ख़बरें भी फैलने लगी थीं.

कहते हैं कि यह बात जब नूतन को पता चली तो वे काफी आगबबूला हो गईं थीं. ख़बरों की मानें तो एक दिन शूटिंग ख़त्म होने के बाद नूतन ने सेट्स पर ही एक मैगजीन पढ़ी थी, इस मैगजीन में उनके और संजीव कुमार के अफेयर को लेकर डिटेल में एक आर्टिकल छपा था.

कहते हैं कि इस आर्टिकल को पढ़ नूतन का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने आव देखा ना ताव और सीधे सेट पर जाकर संजीव कुमार को एक जोरदर थप्पड़ मार दिया, यह घटना सेट पर मौजूद सभी लोगों के सामने घटी थी. कहा जाता है कि नूतन को शक था कि यह ख़बरें खुद संजीव कुमार द्वारा ही फैलाई गई हैं.

‘केजीएफ’ से भी बड़ी धमाकेदार फिल्‍म लेकर आ रहे साउथ सुपरस्‍टार Yash, बजट जानकर उड़ जाएंगे होश!

ऑडिशन के लिए बिना कुछ खाए-पिए लाइन में खड़ी रहती थीं निम्रत कौर, संघर्ष के दिन याद कर भावुक हुईं एक्ट्रेस

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments