Saturday, November 26, 2022
HomeBollywoodइस वजह से सबकुछ छोड़कर पहाड़ों पर चले गए थे संजय मिश्रा,...

इस वजह से सबकुछ छोड़कर पहाड़ों पर चले गए थे संजय मिश्रा, ढाबे पर करने लगे थे काम!— News Online (www.googlecrack.com)

Sanjay Mishra Birthday: फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) का आज 06 अक्टूबर को जन्मदिन है. संजय मिश्रा को ना सिर्फ उनकी बेहतरीन अदाकारी बल्कि पर्सनल लाइफ में आए उतार-चढ़ाव के चलते भी जाना जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय की लाइफ में एक ऐसा दौर भी आया था जब वे अपना सबकुछ छोड़ पहाड़ों पर चले गए थे और एक ढाबे पर काम करने लगे थे. जी हां ! संजय की लाइफ में ऐसा क्या हुआ था जो इस मल्टीटैलेंटेड एक्टर ने यह कदम उठा लिया था आइए जानते हैं. असल में एक समय संजय मिश्रा की तबियत कुछ ज्यादा ही खराब हो गई थी. 
 
एक्टर ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें पेट में इन्फेक्शन हो गया था जिसके चलते उनकी तबियत इतनी बिगड़ी के वे बिस्तर से उठ तक नहीं पाते थे. इस बीच संजय अपने घर चले गए और पिता के पास रहने लगे, हालांकि होनी को कुछ और ही मंजूर था, संजय तो ठीक हो गए लेकिन उनके पिता का निधन हो गया था.

एक्टर बताते हैं कि आंखों के सामने पिता की मौत को देखकर वे बुरी तरह से टूट गए थे. संजय मिश्रा अपने पिता के अंतिम संस्कार के बाद मुंबई वापस नहीं जाना चाहते थे ऐसे में मौत को इतना करीब से देख चुके संजय सीधे पहाड़ों पर जा पहुंचे और यहां गंगोत्री के पास एक ढाबे में काम करने लगे थे. 


 
खुद संजय ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें लगने लगा था कि जब लाइफ ऐसी ही है तो क्यों ना भगवान की बनाई चीज़ों को देखा जाए. बहरहाल, इस ढाबे में काम करने के दौरान कई लोगों ने संजय को पहचान भी लिया था. आपको बता दें कि इस घटना के बाद संजय मिश्रा ने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘ऑल द बेस्ट’ (All The Best) से फिल्मों में कमबैक किया था.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments