Tuesday, November 29, 2022
HomeBollywoodऋचा चड्ढा ने शेयर की अपने मंगलसूत्र की तस्वीरें, यूजर्स ने दिए...

ऋचा चड्ढा ने शेयर की अपने मंगलसूत्र की तस्वीरें, यूजर्स ने दिए बुर्का-हिजाब पहनने के ताने— News Online (www.googlecrack.com)

Richa Chadha Get Troll For Bulgari Mangalsutra: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल की धमाकेदार शादी हो गई है. कपल इस दौरान काफी खुश नजर आया. करीब 10 सालों से एक-दूसरे को डेट करने के बाद ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए.

कपल ने हाल ही में मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया था. इस बीच एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर शादी के बाद अपना ब्यूटिफुल मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करके तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वह नई-नवेली दुल्हन के रूप में काफी ग्रेसफुल लग रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स ऋचा और अली को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोगों ने इस शादी को सिर्फ लव जिहाद कहकर बुर्का और हिजाब के ताने देना शुरू कर दिया है. 

ऋचा चड्ढा ने पहना इतने लाख का मंगलसूत्र

ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी के बाद कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, फोटोज में ऋचा ने बुल्गारी ब्रैंड का करीब 3 लाख कीमत का मंगलसूत्र पहना हुआ है. फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, ये हफ्ता काफी खुशियों से भरा रहा. हमने जमकर सेलिब्रेशन किया और इसमें सबसे खास बुल्गारी ब्रैंड का ये मंगलसूत्र है जिसे पहनकर मैं एक नई नवेली दुल्हन जैसा महसूस कर रही हूं. 


ट्विटर पर भी #RichaChadha और #AliFazal ट्रेंड हो रहा है. एक तरफ कपल के फैंस उन्हें दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं, तो दूसरी ट्रोलर्स ने कपल को हिंदू-मुस्लिम शादी के लिए ट्रोल करना शुरू दिया.  सोशल मीडिया यूजर्स ट्विट्र पर इस प्यार को लव जिहाद कह रहे हैं. 

ऋचा और अली को बधाई देने की बजाय यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया और ‘बुर्का हिजाब मुबारक हो’ विश कर रहे हैं.  

ऋचा और अली ने करीब ढाई साल पहले कोर्ट मैरिज की थी और फिर हिंदू व मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी भी. दोनों का निकाह भी हुआ और फेरे भी. ऋचा और अली की मेहंदी से लेकर शादी तक की रस्में सब दिल्ली में हुई थीं. कपल ने संगीत सेरेमनी में जमकर डांस किया. इनकी फोटोज खूब वायरल हुई थीं. फिर भी कपल दोनों की शादी लव जिहाद से जोड़ रहे हैं. 

 

एक यूजर ने अली फजल पर उनके मिर्जापुर डायलॉग को बोलते हुए आरोप लगाए कि उन्होंने ऋचा चड्ढा को फंसाया है और लव जिहाद किया है. 

शादी के बाद मुंबई में हुई रिसेप्शन पार्टी में ऋतिक रोशन, सबा आजाद, विक्की कौशल सहित तमाम हस्तियां शामिल हुई थीं. कपल ‘फुकरे’ फिल्म की शूटिंग के दौरान से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments