Tuesday, November 29, 2022
HomeBollywoodएंटरटेनमेंट न्यूज लाइव: जैकलीन फर्नांडिस को मिली अंतरिम जमानत, 'राम सेतु' की...

एंटरटेनमेंट न्यूज लाइव: जैकलीन फर्नांडिस को मिली अंतरिम जमानत, ‘राम सेतु’ की रिलीज डेट आई सामने— News Online (www.googlecrack.com)

Entertainment News Live:  बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही थीं. मगर अब उन्हें पटियाला हाउस कोर्ट से राहत मिल गई है. 200 करोड़ के ठगी मामले में जैकलीन को पटियाला हाउस कोर्ट से 50 हजार के निजी मुचकले पर जमानत मिली है. ईडी से हुई पूछताछ के बाद ये दावा और पुख्ता हो गया कि सुकेश और जैकलीन का सॉलिड कनेक्शन है, जिसके बाद पटियाला कोर्ट को भी मामले में दखल देना पड़ा और जैकलीन को कोर्ट में पेश होने के लिए समन भेजा गया था.

इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’

अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज डेट की अक्षय ने अनाउंसमेंट कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. इसके साथ ही आज वह फिल्म की एक झलक दिखाने वाले हैं. अक्षय ने पोस्टर के साथ 12 बजे सरप्राइज देने के लिए कहा है.

राजू श्रीवास्तव की मुंबई में हुई प्रेयर मीट

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की रविवार को मुंबई में प्रेयर मीट हुई थी. जिसमें कई सितारे उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे थे. प्रेयर मीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी पत्नी रोती हुई नजर आ रही हैं. वह वीडियो में शिखा कहती हैं- ‘क्या बोलूं, बोलने को कुछ नहीं रह गया है, मेरी तो जिंदगी चली गई. सब लोगों ने बहुत प्रेयर की, डॉक्टर्स ने अपनी पूरी कोशिश की. हम सबने बहुत कोशिश की लेकिन सबको हंसाया है और ऊपर जाकर वहां भी सबको हंसा रहे होंगे. वहां भी हंसाएं सबको. खुश रहें, शांति से रहें. आप सभी का शुक्रिया. सब लोगों ने बहुत सपोर्ट किया है. हमारी स्ट्रेंथ हैं, हमारे पिलर हैं. सबको बहुत-बहुत शुक्रिया.’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments