Friday, December 9, 2022
HomeBollywoodएंटरटेनमेंट न्यूज लाइव: फीका पड़ा 'विक्रम वेधा' का जादू, उड़िया सिंगर का...

एंटरटेनमेंट न्यूज लाइव: फीका पड़ा ‘विक्रम वेधा’ का जादू, उड़िया सिंगर का स्टेज पर निधन— News Online (www.googlecrack.com)

Entertainment News Live Updates: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. चौथे दिन फिल्म का कलेक्शन सामने आ गया है. सोमवार को विक्रम वेधा ने खास बिजनेस नहीं किया है. जिसकी वजह से उसे 50 करोड़ क्लब में एंट्री करने पर भी मुश्किल हो रही है. विक्रम वेधा ने सोमवार को करीब 5.50 करोड़ का बिजनेस किया है.

उड़िया सिंगर का निधन

उड़िया गायक मुरली प्रसाद महापात्रा का निधन हो गया है. स्टेज पर परफॉर्म करते दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उनका निधन हो गया. मुरली महापात्रा रविवार रात ओडिशा के जेपोर शहर में एक कार्यक्रम में लाइव परफॉर्म कर रहे थे, तभी वह बैठे कुर्सी पर गिर गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. सूत्रों के मुताबिक, महापात्रा दुर्गा पूजा के लिए कोरापुट जिले के जेपोर कस्बे के राजनगर में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रस्तुति दे रहे थे. एक दो गाने गाने के बाद वह मंच पर एक कुर्सी पर बैठ गए और दूसरे गायकों को सुन रहे थे, इस दौरान वह कुर्सी से गिर पड़े.

इमली से बाहर हुई थीं सुंबुल तौकीर

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) भी बिग बॉस 16 में शामिल हुई हैं, जो इस सीजन की सबसे छोटी और मशहूर कंटेस्टेंट में से एक हैं. उन्हें छोटे पर्दे पर उनके इमली के किरदार के लिए जाना जाता है, जिन्होंने शो को पीक पर आकर छोड़ दिया था. इंटरव्यू के दौरान सुंबुल ने सीरियल इमली को अपने करियर के पीक पर आकर छोड़ने के बारे में बताया है. उनके मुताबिक, सीरियल से बाहर होने का फैसला उनका नहीं बल्कि शो के मेकर्स का था. एक्ट्रेस कहती हैं, ‘इस शो को क्विट करने का डिसीजन मेरा नहीं था. इस फैसले को इमली शो के मेकर्स ने लिया. और ये मेरे लिए बहुत मुश्किल था, क्योंकि मैंने ये सोचा नहीं था कि मैं इतनी जल्दी इस शो को अलविदा कह दूंगी. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments