Friday, December 9, 2022
HomeBollywoodएक्ट्रेस बदल रही थी बच्चे का डाइपर, जब मिला अरबों कमाने वाली...

एक्ट्रेस बदल रही थी बच्चे का डाइपर, जब मिला अरबों कमाने वाली फिल्म का ऑफर — News Online (www.googlecrack.com)

ऑस्कर विनर प्रोड्यूसर जेम्स कैमरून (James Cameron) 12 साल बाद फिर से साइंस फिक्शन फिल्म अवतार का सीक्वल लेकर तैयार है. जी हां 2009 में आई 3डी फिल्म अवतार का दूसरा पार्ट दिसंबर में रिलीज किया जाएगा. फिल्म को लेकर फैंस से लेकर इसकी स्टार कास्ट भी एक्साइटेड है. हाल ही में फिल्म की कास्ट को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया था. जहां एक्ट्रेस जो सलदाना (Zoe Saldana) ने बताया कि उन्हें कितनी अजीबो-गरीब स्थति में इस रोल का कन्फरमेशन कॉल आया था. सिचुएशन इतनी मजेदार थी कि सब हंसते रह गए. 

एक्ट्रेस कर रही थी बच्चे की पॉटी साफ
हर बार फिल्म बनते-बनते ऐसे मेमोरीज क्रिएट कर जाती है, जिसे आप बाद में सोच सोच के हंसते हैं. वहीं कई बार आपको सबसे बड़ी खुशी तब नसीब होती है, जब आप एक बहुत अलग सी सिचुएशन में होते हैं. ऐसा ही कुछ अवतार फिल्म की एक्ट्रेस जो सलदाना के साथ हुआ था. इस कहानी को याद कर वो आज भी हंस पड़ती हैं. सलदाना ने बताया कि जब उन्हें फिल्म के लिए रोल कन्फरमेशन का कॉल आया तो वो बड़ी ही अजीब सिचुएशन में थीं. वो अपनी भतीजी की नैपी चेंज कर रही थीं. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जो सलदाना ने बताया कि मैं उस पल को भूल नहीं सकती जब मुझे अवतार की टीम से कॉल आया था. जो ने कहा- मुझे याद है जब जिम ने मुझे कॉल करके बताया था कि मेरा नेयत्री के लिए सेलेक्शन हो गया है. ”जिम ने कहा था कि – मैं चाहता हूं तुम नेयत्री का रोल करो. ये ऐसा था जैसे…मैं बता दूं उस वक्त मैं अपनी भतीजी का डायपर चेंज कर रही थी. और सच में मैं ये भी बता दूं कि मैंने इससे पहले कभी डायपर बदलने को इतना एंजॉय नहीं किया था. मैं जिम के साथ फोन पर थी और मैं डायपर बदल रही थी. मैं हंस रही थी.” 

जो ने की अपनी फीलिंग्स शेयर

ये किस्सा शेयर करते हुए भी सलदाना बहुत जोर से हंसी. इसके बाद सलदाना ने पूरी टीम का आभार जताया और कहा कि – ”मैं अपने आइडल्स के साथ काम करने जा रही थी. मैं उनके साथ काम करने जा रही थी जो सारा कोनोर और एलेन रिप्ली के क्रिएटर हैं. और फिर ऐसा लगा, मुझे काम मिलने जा रहा है. इस कैरेक्टर के पास तीर है, ये मार्शल आर्ट्स जानती है. वो ये भी कर सकती है, वो भी कर सकती है. वो पेड़ पर भी चढ़ सकती है. मेरे अंदर ये सब एक्साइटमेंट चल रही थी. ऐसा एक्साइटमेंट जैसे किसी बच्चे को पहली बार स्कूल जाने पर होता है. मैं ऐसा फील कर रही थी जैसे कैमरा मेरा पीछा कर रहा है.”

जो सलदाना ने आगे भी अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए कहा कि- मैंने सोच लिया था कि अगर मैं ये सब कर दिखाती हूं. अगर मैं इसे सीरियस लेती हूं तो मैं एक ऐसी फिल्म का पार्ट होंगी जो सबके एक्सपेक्टेशन से परे हैं. जो अपने आप में एक इतिहास समेटे हुए है. और सच में ये मेरे लिए एक मैजिकल जर्नी रही है. 

अवतार का सीक्वल द वे ऑफ वॉटर, इसी साल दिसंबर में रिलीज किया जाएगा. फिल्म को जेम्स कैमरून ने डायरेक्ट किया है. अगर आपको नहीं पता तो बता दें, कि अवतार ने 2009 में वर्ल्ड वाइड कई रिकॉर्ड तोड़े थे. इस फिल्म को 3डी में रिलीज किया गया था, और अब इसे 4K एचडी डेफिनेशन में तब्दील किया गया है. 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments