Monday, November 28, 2022
HomeBollywoodएक आम इंसान की तरह ट्रेन में सफर करते दिखे सोनू सूद,...

एक आम इंसान की तरह ट्रेन में सफर करते दिखे सोनू सूद, सामने आई वीडियो— News Online (www.googlecrack.com)

Sonu Sood Video: सोनू सूद (Sonu Sood) बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने पर्दे पर भले ही ज्यादातर विलेन का किरदार निभाया हो, लेकिन लोग उन्हें रियल लाइफ का हीरो मानते हैं. कोरानाकाल और लॉकडाउन के दौरान जिस तरह उन्होंने लोगों की मदद की, उनकी वो अदा सीधे लोगों के दिलों को छू गई. वहीं उसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है और वो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं. इसी बीच वो अपनी एक वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

ट्रेन में सफर करते दिखे सोनू सूद

इंस्टाग्राम पर सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो आम इंसान की तरह ट्रेन से सफर करते दिख रहे हैं. इस वीडियो की शुरूआत में देखा जा सकता है कि वो स्टेशन पर बेंच पर लेटे नज़र आ रहे हैं, फिर वो उठते हैं और कहते हैं ‘अरे क्या बात है भैया डिस्टर्ब कर रहे हो यार, ये स्टेशन पर कोई चैन से लेटने भी नहीं देता, लेकिन अगर सच कहूं तो जो जिंदगी स्टेशन की है वो कहीं की नहीं है.’


इसके बाद सोनू सूद ट्रेन पर चढ़ते हैं और अपने घर जाने के लिए रवाना हो जाते हैं. ट्रेन में वो एक आदमी की तरह कभी सीट पर बैठते हैं तो कभी दरवाजे के पास बैठकर बाहर का आनंद उठाते हैं. वहीं फिर एक रेल्वे स्टेशन पर वो पानी भी पीते हैं और कहते हैं, “इस पानी का मुकाबला कोई मिनरल वाटर नहीं कर सकती.” इस दौरान एक्टर ट्रेन में अपने कई चाहने वालों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाते हैं.

फैंस को पसंद आया सादगी भरा अंदाज़

अब सोशल मीडिया पर सोनू सूद (Sonu Sood) की ये वीडियो छाई हुई है. लोगों को उनका ये सादगी भरा अंदाज़ खूब पसंद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आप इतने जमीन से जुड़े हुए इंसान हो कि अगर मैं ऐसे आपको प्लेटफॉर्म पर देख लूं तो कंफ्यूज हो जाऊंगा कि आप हो या फिर आपका कोई हमशक्ल.” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “एक ही तो दिल है सर कितनी बार जीतोगे.”

ये भी पढ़ें-

Adipurush के 3D टीज़र की हुई स्क्रीनिंग, आलोचना पर निर्देशक ओम राउत ने दिया बड़ा बयान

Gori Nagori Dance: छम-छम करती नाचीं गोरी नागोरी, हरियाणवी डांसर का एक और वीडियो हुआ वायरल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments