Friday, November 25, 2022
HomeBollywoodएक बार फिर भड़कीं जया बच्चन, सेल्फी लेने पर फैंस को सिखाया...

एक बार फिर भड़कीं जया बच्चन, सेल्फी लेने पर फैंस को सिखाया मर्यादा का पाठ— News Online (www.googlecrack.com)

Jaya Bachchan Shouts At Paparazzi And Fans: वेटेरन एक्ट्रेस एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) पपाराजी से दूरी बना कर रखती हैं. इसके अलावा फैंस को भी वो कम ही एंटरटेन करती नजर आती हैं. हाल ही में दुर्गा पूजा पंडाल से काजोल के साथ उनका मुस्कुराता हुआ वीडियो सामने आया तो हर कोई हैरान रख गया था. क्योंकि एक्ट्रेस ज्यादातर मौके पर कभी मीडिया पर कभी फैंस पर भड़की ही नजर आती हैं. वहीं जया बच्चन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जया मीडिया और फैंस के ऊपर फिर से गुस्सा करती नजर आ रही हैं. 

फैंस पर फिर भड़कीं जया बच्चन

दरअसल, दशमी के मौके पर जया बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन के साथ भोपाल गईं थीं. यहां दोनों ने कालीबाड़ी मंदिर में दर्शन किया. अभिषेक और जया को देख मीडिया के कैमरे और फैंस उनको देखने और फोटो खिचवाने के लिए पहुंच गए. छोटे से लेकर बड़े तक उनके साथ सेल्फी लेने लगे. अभिषेक बच्चन अपने चाहने वालों के साथ आराम से तस्वीरें क्लिक कराने लगे लेकिन उनकी मम्मी और एक्ट्रेस जया बच्चन गुस्से से तमतमा उठीं. 

वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है कि जया बच्चन फैंस पर भड़कती नजर आ रही हैं. वो कैमरामैन और फैंस से उनसे दूर रहने के लिए कह रही हैं. इसके साथ ही फैंस से फोटो न लेने के लिए कहती दिखाई दे रही हैं. वहीं वो कहती नजर आ रही हैं कि, ‘आंखों पर लाइट लगा रहे हैं आप. किसी से कहती हैं, ‘क्या कर रहे हैं आप लोग. मना कर रहे हैं तो थोड़ा तो लिहाज करिए. भोपाल के लोगों को कुछ तो शर्म होनी चाहिए.’

जया बच्चन को गुस्से में देख अभिषेक बच्चन ने माहौल को संभाला. वहीं इस वीडियो पर लोगों के लगातार कमेंट आ रहा है. एक यूजर ने लिखा है, ‘क्यों लोग इनको नजरअंदाज नहीं करते. क्यों इन्हें इतना महत्व दिया जाता है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये हमेशा गुस्से में ही क्यों रहती हैं?

ये भी पढ़ें:

विजय दशमी के मौके पर फैंस को सलमान खान ने दिया सरप्राइज, शेयर किया अपकमिंग फिल्म का नया लुक

‘देश की जनता में है बड़ा दम…’- चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ का प्रमोशन करते हुए सलमान खान ने कही ये बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments