Sunday, February 5, 2023
HomeBollywoodएयरपोर्ट पर गुलाब देने वाले फैन को आर्यन खान ने किया सलाम,...

एयरपोर्ट पर गुलाब देने वाले फैन को आर्यन खान ने किया सलाम, अंदाज देख लोगों को याद आए किंग खान— News Online (www.googlecrack.com)

Aryan Khan’s latest Video :  बॉलीवुड में शाहरुख खान का स्टारडम कैसा है यह बताने की जरूरत नहीं है. वह दशकों से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. अब उनके बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान भी अपने पिता के नक्शे कदम पर आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं. आर्यन खान की बात करें तो इस समय उनका नाम ट्वीटर पर ट्रेंड हो रहा है, उनका अंदाज देख लोगों को किंग खान याद आ रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में आर्यन खान (Shahrukh Khan Son Aryan) को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. वो कहीं से लौट रहे थे. जैसे ही पैपराजी और फैंस की नजर आर्यन पर पड़ी, वह उनकी तरफ दौड़ पड़े. इस दौरान एक फैन लाल गुलाब लेकर आर्यन खान (Aryan Khan Mumbai Airport) के पास पहुंचा. इसके बाद आर्यन ने कुछ ऐसा किया जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. 

गुलाब देने वाले फैन को किया सलाम
आर्यन खान ने एयरपोर्ट पर फैन से गुलाब तो लिया ही, साथ ही पलट कर उन्हें सलाम भी किया. उनके सलाम करने का अंदाज भी लोगों के दिल पर छा गया. उन्हें देख फैंस को शाहरुख खान की याद आ गई. सोशल मीडिया पर जैसे ही इस दौरान की झलकें सामने आईं, फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया.

एक फैन ने लिखा, ‘काश मैं जब मुंबई आऊं तो बस एक बार आर्यन को देख लूं’. एक और फैन का कमेंट था, ‘बिल्कुल अपने पापा की तरह सलाम कर रहा है’.

फैंस संग खिंचवाई तस्वीर
आर्यन खान ने जब से ‘मैं हू ना’ स्टाइल में फोटोशूट करवाया है, तब से वह ट्विटर पर छाए हुए हैं और लगातार ट्रेंड में हैं. एयरपोर्ट पर आर्यन न सिर्फ फैंस संग तस्वीरें खिंचवाते दिखे, बल्कि उनके चाहने वाले ने तो उनके हाथ तक चूम लिए. कहना गलत नहीं होगा कि आर्यन खान की पॉप्युलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. 

हालांकि, शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके बेटे आर्यन को मशहूर होने में दिलचस्पी नहीं है. वह पर्दे के पीछे डायरेक्टर के तौर पर काम करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- दुबई में छुट्टियां मना रहीं Suhana Khan से मिली उनकी हमशक्ल, दोनों की तस्वीर देख हैरत में पड़े फैंस

Akshay Kumar के बेटे आरव हुए 20 साल के, बर्थडे पर मम्मी Twinkle Khanna ने शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments