Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodकानपुरः कर्मचारी पर पार्षदों के खाने और पीने के पानी में थूकने...

कानपुरः कर्मचारी पर पार्षदों के खाने और पीने के पानी में थूकने का आरोप, हंगामे के बाद हुआ एक्शन— News Online (www.googlecrack.com)

कानपुर नगर निगम में आउटसोर्सिंग पर तैनात एक कर्मचारी पर आरोप है कि वह पार्षदों को पीने के लिए पानी और खाना देने से पहले उसमें थूकता था. इस बात की जानकारी होने पर पार्षदों ने जमकर हंगामा किया. इसके बाद प्रशासन ने एक्शन लेते हुए फिलहाल दो कर्मियों को हटा दिया है. आरोपी कर्मचारी एक विशेष संप्रदाय का है.

नगर निगम के पुरुष पार्षद कक्ष में तैनात आउटसोर्सिंग स्टाफ द्वारा पानी और खाने के सामान में थूकने के मामले में सोमवार को पार्षदों ने केयर टेकर को घेर लिया. बीजेपी पार्षदों ने आरोपी कर्मचारी के खिलाफ FIR दर्ज कराने की मांग की. इसके बाद केयर टेकर ने पार्षद कक्ष में तैनात फिलहाल दोनों कर्मचारियों को हटा दिया.

पार्षद राघवेंद्र मिश्रा, धीरज त्रिपाठी, नमिता मिश्रा, विकास जायसवाल, निर्मल मिश्रा, महेंद्र पांडे, गिरीश चंद्र, राधा पांडेय को जब इस बात की जानकारी हुई कि कमरे में तैनात कर्मचारी खाने और पीने के पानी में पहले थूकते थे फिर उन्हें ये परोसा जाता था, तो वह भड़क उठे. पार्षदों ने हंगामा शुरू कर दिया. पार्षद कार्यवाहक सुनील निगम के कार्यालय पहुंचे. 

पार्षदों ने कहा कि आऱोपी कर्मचारी को हटाने के साथ ही कानूनी कार्रवाई की जाए. इसके बाद केयर टेकर ने पार्षद के कमरे में तैनात एक अन्य स्थायी कर्मचारी को बुलाया. उन्होंने कहा कि आरोपी कर्मचारी गिलास में मुंह डालकर पानी पीता था. इस मामले की शिकायत पार्षदों ने नगर आयुक्त से भी की है.

केयर टेकर ने बताया कि ऐसा करने के मामले में फिलहाल दोनों कर्मचारियों को हटा दिया गया है. उनके स्थान पर कर्मचारी राहुल और कपिल को पुरुष पार्षद कक्ष में लगाया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है. जांच में आरोपी पाए जाने पर तौफीक को सेवा से मुक्त कर दिया जाएगा.

नगर आयुक्त शिव शरणप्पा जीएन ने कहा कि इस मामले में अपर नगर आयुक्त सूर्यकांत त्रिपाठी को जांच की जिम्मेदारी दी गई है. इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी देखें

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments