Sunday, December 4, 2022
HomeBollywoodकुछ इस अंदाज़ में सैफ अली खान ने मांगा था करीना का...

कुछ इस अंदाज़ में सैफ अली खान ने मांगा था करीना का हाथ, एक्ट्रेस की मां भी ना नहीं कह पाई थीं!— News Online (www.googlecrack.com)

Kareena kapoor Saif Ali Khan Marriage: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं. वहीं, इनकी लाइफ भी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. सैफ ने साल साल 2012 में करीना कपूर से शादी की थी, यह एक्टर की दूसरी शादी थी. इससे पहले सैफ की शादी साल 1991 में इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस रहीं अमृता सिंह से हुई थी. पहली शादी के समय सैफ ने बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया था, वहीं अमृता तब इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस थीं. आपको बता दें कि सैफ और अमृता में उम्र का भी बड़ा अंतर था. सैफ उम्र में अमृता से 13 साल छोटे थे. वहीं, इस शादी से इनके घर दो बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का जन्म हुआ था. 
 
आपको बता दें कि शादी के कुछ सालों बाद ही सैफ और अमृता के बीच मनमुटाव बढ़ने लगे थे. इसका नतीजा ये निकला था कि शादी के 13 साल बाद 2004 में तलाक लेकर सैफ और अमृता एक दूसरे से अलग हो गए थे. बहरहाल, आपको बता दें कि साल 2008 में फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान सैफ और करीना के बीच नजदीकियां बढ़ना शुरू हुई थीं.

इन्होंने कुछ साल एक-दूसरे को डेट किया था जिसके बाद 2012 में इन्होंने शादी कर ली थी. आज हम आपको मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताएंगे कि सैफ ने करीना का हाथ कैसे मांगा था ? असल में डेट करने के दौरान सैफ अक्सर करीना को उनके घर छोड़ने जाया करते थे.

करीना के अनुसार, एक रात सैफ ने उनसे कहा कि वे कोई 25 साल के लड़के नहीं हैं जो हर रात उन्हें ड्रॉप करने घर तक आएंगे. करीना बताती हैं कि इसके बाद सैफ ने एक्ट्रेस की मां बबीता से कहा था कि, ‘मैं अपनी बाकी की लाइफ करीना के साथ बिताना चाहता हूं हम साथ रहना चाहते हैं’. बताते हैं कि सैफ की यह बात सुनकर करीना की मां ने झट से हामी भर दी थी.

यह भी पढ़ें

KBC 14: ‘आर्मी वाइव्स वेलफेयर फंड’ के लिए अमिताभ बच्चन करते हैं ये काम, केबीसी में लेफ्टिनेंट कर्नल के सामने किया खुलासा

Adipurush Controversy: सैफ अली खान के लुक पर रामायण की ‘सीता’ ने किया रिएक्ट, कहा-‘रावण मुगल जैसा नहीं दिखना चाहिए’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments