Friday, December 9, 2022
HomeBollywood'केजीएफ' एक्टर यश का बेटी आर्या के साथ ये वीडियो जीत लेगा...

‘केजीएफ’ एक्टर यश का बेटी आर्या के साथ ये वीडियो जीत लेगा दिल, क्यूटनेस का है ओवरडोज— News Online (www.googlecrack.com)

Yash And His Daughter Arya Cute Video: तेगुगू इंडस्ट्री के रॉकिंग स्टार और हमारे रॉकी भाई उर्फ यश (Yash) ने फिल्म ‘केजीएफ’ (KGF) से दुनियाभर में पहचान हासिल कर ली है. यश आज पैन इंडिया स्टार बन गए हैं और आज के समय में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. यश ना सिर्फ जबरदस्त एक्टर हैं, बल्कि वो एक फैमिली मैन भी हैं. अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वो अपनी फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं. फिलहाल यश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बेटी आर्या (Arya) के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

डॉटर्स डे के एक दिन बाद यश ने अपनी बेटी आर्या के साथ ये वीडियो शेयर किय़ा है. इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ खेलते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फैंस रॉकी भाई के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. हर कोई इस पर हार्ट का इमोजी भेज रहा है. यश इससे पहले भी अपनी बेटी आर्या और बेटे के साथ तमाम वीडियो और फोटो साझा कर चुके हैं. 


यश ने एक्ट्रेस राधिका पंडित संग शादी रचाई थी. उनकी एक बेटी आर्या के साथ एक बेटा भी है जिसका नाम यथार्व है. यश की फिल्म ‘केजीएफ’ और ‘केजीएफ 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. फिल्म ने बंपर कमाई की थी. बता दें 2018 से यश की दो फिल्में रिलीज हुई है, ‘केजीएफ’ और ‘केजीएफ 2’. ‘केजीएफ 2’ 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले यश (Yash) को 2007 में ‘जंबाडा हुदुगी’ फिल्म से पहला ब्रेक मिला. एक्टर ने तमाम तेलुगू फिल्मों में काम किया लेकिन प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केजीएफ’ ने उनकी किस्मत बदल कर रख दी. आज यश किसी पहचान के मोहताज नहीं. सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. 

ये भी पढ़ें:

सफर पर हों…या डिनर पर, कहीं भी…कभी भी बिना टीवी देख सकते हैं Bigg Boss 16, यहां जानें कैसे?

Iran Protest: ‘मेरा एंग्जाइटी लेवल मेरी जान ले रहा है…’, ईरान के हालात पर एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments