Friday, December 9, 2022
HomeBollywoodगुडबाय में रश्मिका मंदाना की एक्टिंग के फैन हुए अमिताभ बच्चन, कहा-...

गुडबाय में रश्मिका मंदाना की एक्टिंग के फैन हुए अमिताभ बच्चन, कहा- ‘मुझे यकीन है इंडस्ट्री भी..— News Online (www.googlecrack.com)

Rashmika’s Special Post For Amitabh Bachchan: साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने अभिनय से फैंस का दिल हमेशा से जीतती आई हैं. नेशनल क्रश रश्मिका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं , जिन्होंने अपने करियर में अब तक सभी सुपरहिट फिल्में दी हैं. अब उन्होंने फिल्म गुडबाय के जरिए बॉलीवुड में भी कदम रख दिया है. ऐसे में एक्ट्रेस का एक पोस्ट इस समय काफी चर्चाएं बटोर रहा है.

रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय रिलीज हो चुकी है. जैसा कि सभी जानते हैं, एक्ट्रेस के हिंदी फिल्म का सफर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के अपोजिट शुरू हुआ है. जाहिर है उन्होंने अपनी पहली हिंदी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरूआत को लेकर रश्मिका जितनी खुश हैं, उससे कहीं ज्यादा वह नर्वस भी हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के महानायक के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए रश्मिका कैसा महसूस कर रही हैं, यह उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया है.

बिग बी को बताया अपना गुरु
रश्मिका मंदाना ने फिल्म रिलीज से पहले बीते कल एक पोस्ट अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया. इसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के एक वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें अपना गुरु और अपने पिता समान बताया है. वह लिखती हैं, ‘हमेशा मेरे गुरु के रूप में और मेरे पापा के रूप में भी मेरा समर्थन और मार्गदर्शन करते रहे. तारा और पापा को अपने पूरे परिवार के साथ अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखें’. इसके अलावा उन्होंने सभी लोगों से फिल्म देखने की गुजारिश की है.

रश्मिका के फैन हुए अमिताभ बच्चन 
बताते चलें कि, रश्मिका से पहले अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर किया था. इसमें वह अपनी ऑनस्क्रीन बेटी को समझाते और प्रोत्साहित करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं, एक्ट्रेस जब बिग बी से एक फोन कॉल पर अपने नर्वस होने के बारे में उन्हें बताती हैं, जिसपर वह कहते हैं- ‘आप क्यों परेशान हैं? आपने फिल्म में कमाल का काम किया है. मैंने एक ट्वीट भी किया था जिसमें लिखा था कि घबराना बंद करो और जो सही हो सकता है उसके बारे में उत्साहित होना शुरू करो’. 


‘अलविदा फिल्म में तारा के रूप में आपकी भूमिका को बहुत खूबसूरती से दिखाया गया है. आपने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है. सच कहूं तो मैं आपका फैन हो गया हूं’. मालूम हो कि फिल्म गुडबाय सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म में रश्मिका और अमिताभ बच्चन के अलावा नीना गुप्ता भी नजर आई हैं.

यह भी पढे़ं- ईरानी महिलाओं के आंदोलन के समर्थन में उतरीं प्रियंका चोपड़ा, लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात….

Arun Bali Passes Away: फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स में भी चलता था अरुण बाली का सिक्का, कुमकुम में दादाजी का कैरेक्टर निभाकर हुए थे पॉपुलर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments