Wednesday, February 8, 2023
HomeBollywoodगौरी खान ने बेटे आर्यन खान को दी डेटिंग को लेकर खास...

गौरी खान ने बेटे आर्यन खान को दी डेटिंग को लेकर खास टिप, कहा- जितनी चाहे लड़कियों को करो डेट…— News Online (www.googlecrack.com)

Koffee With Karan 7: निर्माता और सेलिब्रिटी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान 18 साल से अधिक के अंतराल के बाद कॉफी विद करण सीजन 7 में दिखाई दीं. चैट शो में अपनी उपस्थिति के दौरान, गौरी ने शाहरुख खान और उनके बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ अपने जीवन के बारे में बात की.

उन्होंने पिछले साल आर्यन की गिरफ्तारी को लेकर भी बात की और कहा कि वो उनके जीवन के सबसे मुश्किल समय में से एक था. रैपिड फायर के दौरान, उन्होंने कई मजेदार जवाब दिए. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि आर्यन उनकी ‘फैशन पुलिस’ है और उन्हें आउटफिट्स पर अक्सर ज्ञान देता है.

डेटिंग को लेकर सुहाना-आर्यन को दी ये सलाह

रैपिड फायर सेगमेंट के दौरान, करण जौहर ने गौरी से डेटिंग सलाह के बारे में पूछा जो वह आर्यन खान को देना चाहेंगी. उन्होंने उत्तर दिया, “जब तक आप शादी करने का फैसला नहीं कर लेते, तब तक आप जितनी चाहें उतनी लड़कियों को डेट करें. और फिर पूर्ण विराम. ” सुहाना के लिए गौरी ने कहा, “कभी भी दो लड़कों को एक साथ डेट न करें.”

जब उनसे पूछा गया कि जब उनका मूड खराब होता है तो वह क्या करती हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, “अबराम के साथ समय बिताती हूं.” करण जौहर का अगला सवाल था, “जब गौरी खान, शाहरुख से ध्यान चाहती हैं तो क्या करती हैं?” गौरी ने जवाब दिया, “मैं यह महसूस करना चाहती हूं कि जब वह मुझसे बात कर रहा होता है तो वह हमेशा ध्यान में रहता है, वह है या नहीं, मुझे नहीं पता.”

शाहरुख की पत्नी होने का होता है नुकसान

एपिसोड में, गौरी खान ने यह भी खुलासा किया कि शाहरुख खान की पत्नी होना उनके लिए नुकसानदेह है. उन्होंने कहा, “नए प्रोजेक्ट पर विचार करते समय, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो मुझे एक डिजाइनर के रूप में मानते हैं. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब यह उस तरह से काम नहीं करता है क्योंकि कई बार लोग शाहरुख खान की पत्नी के साथ काम करने के बोझ से नहीं जुड़ना चाहते हैं. यह मेरे खिलाफ 50% समय काम करता है. ” गौरी ने शो में करीबी दोस्तों महीप कपूर और भावना पांडे के साथ अभिनय किया, दोनों रियलिटी शो, द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में थे.

यह भी पढ़ें

Koffee With Karan 7: आर्यन खान केस पर गौरी खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम जिस दौर से गुजरे हैं उससे बुरा कुछ… 

Koffee With Karan 7: बेटी सुहाना को गौरी खान ने दी डेटिंग को लेकर ये सलाह, करण के शो में करेंगी कई खुलासे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments