Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodग्रैंड होगा Alia Bhatt का बेबी शॉवर, गर्ल गैंग से मेन्यू तक......

ग्रैंड होगा Alia Bhatt का बेबी शॉवर, गर्ल गैंग से मेन्यू तक… पढ़ें गोद भराई की पूरी जानकारी !— News Online (www.googlecrack.com)

Neetu Kapoor Special Plan For Alia Bhatt Baby Shower: बॉलीवुड के ब्यूटीफुल कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के घर जल्द ही नन्हे मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है.  पूरा कपूर परिवार काफी खुश है. वहीं आलिया भट्ट इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को खूब एंजॉय कर रही हैं. इन सबके बीच आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर ने अपनी बहू के लिए कुछ नया प्लान किया है. खबर है कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और सोनी राजदान आलिया के बेबी शावर का प्लान कर रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार होने वाली दादी और नानी आलिया के लिए बेहद खास प्लान कर रहे हैं. खबर है कि दोनों मिलकर आलिया के लिए बेबी शावर का प्रोग्राम करने जा रहे हैं. तैयारियां जोरों पर हैं. इतना ही नहीं नीतू कपूर और सोनी राजदान ने आलिया के लिए एक शानदार मेनू का भी प्लान बनाया है. खबर है कि आलिया की गोद भराई प्रोग्राम पर केवल शाकाहारी थीम वाला मेनू होगा.

इतना ही नहीं आलिया के बेबी शावर का डेकोरेशन भी अनोखे तरीके से प्लान किया गया है. खबर है कि गोद भराई प्रोग्राम की सजावट में आलिया और रणबीर की बचपन की प्यारी तस्वीरें होंगी. गेस्ट लिस्ट की बात करें तो आलिया की गर्ल गैंग की ढेर सारी लड़कियां बेबी शॉवर में मौजूद रहेंगी. जिनमें  शाहीन भट्ट, आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन, नव्या नवेली नंदा और आलिया के बचपन के दोस्त उनकी गोद भराई में शामिल होंगे.

कब होगा आलिया का बेबी शावर

खबर है कि आलिया भट्ट की गोद भराई फंक्शन यानि बेबी शावर अगले महीने अक्टूबर के महीने में किया जाएगा. जिसकी तैयारियां जोरों पर है. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इसके अलावा आलिय़ा भट्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें-

Brahmastra Box Office Collection Day 6: वीक डेज में भी जारी है रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ का जादू, छठे दिन किया इतना बिजनेस

रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी Thank God, अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और निर्देशक के खिलाफ शिकायत दर्ज!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments