Saturday, February 4, 2023
HomeBollywoodचांदनी बार की रिलीज को हुए 21 साल, मधुर भंडारकर ने शेयर...

चांदनी बार की रिलीज को हुए 21 साल, मधुर भंडारकर ने शेयर की तब्बू की ये Unseen तस्वीरें— News Online (www.googlecrack.com)

Chandani Bar: तब्बू स्टारर ‘चांदनी बार’ कल्ट फिल्मों में से एक है और फिल्म ने रिलीज के अपने 21 साल पूरे कर लिए हैं. इस फिल्म ने न सिर्फ दर्शकों और क्रिटिक्स का दिल जीता था बल्कि इसे नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. इस फिल्म के लिए तब्बू को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया था. तब्बू के अलावा इसमें अतुल कुलकर्णी भी अहम भूमिका में थे और फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया था.

फिल्म के 21 साल पूरे होने के मौके पर मधुर भंडारकर ने कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें फिल्म के सेट की हैं जिन्हें शूटिंग के दौरान क्लिक किया गया था. यह फिल्म बहुत बड़ी हिट थी और इसमें मुंबई के बार डांसरों के जीवन को दिखाया गया था.

मधुर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “#चांदनीबार से #बबली बाउंसर तक का सफर मेरे लिए बहुत अच्छा रहा है, आज यह चांदनीबार का #21वर्ष है. मैं अपने निर्माता आर मोहन, मेरी कास्ट #तब्बू, @atul_kulkarni, पूरी स्टार कास्ट, तकनीशियनों और दर्शकों को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने इसे मेरे करियर में एक मील का पत्थर फिल्म बनाया. #21YearsofChandniBar.”

यहां बता दें कि फिल्म साल 2001 में रिलीज़ हुई थी और तब्बू से बहुत प्यार मिला था. तब्बू आखिरी बार फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की सह-अभिनीत देखी गई थी. वह अगली बार ‘भोला’ और ‘दृश्यम 2’ में दिखाई देंगी. भोला मार्च 2023 में रिलीज़ होने वाली है और यह तमिल हिट कैथी की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. इसके अलावा उनके पास पाइपलाइन में खुफिया भी है. 

यहां भी पढ़ें

PS 1 से बॉक्स ऑफिस क्लैश को लेकर बोले Vikram Vedha के निर्देशक, ‘इससे कोई मुकाबला नहीं, मैं खुद इसे देखने…’

Sunny Kaushal के बर्थडे पर रूमर्ड गर्लफ्रेंड शरवरी ने खास अंदाज में किया सेलिब्रेट, सामने आई ये तस्वीरें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments