Thursday, November 24, 2022
HomeBollywoodचौथे दिन ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की 'विक्रम वेधा' हुई फेल, जानिए...

चौथे दिन ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की ‘विक्रम वेधा’ हुई फेल, जानिए किया कितना बिजनेस— News Online (www.googlecrack.com)

Vikram Vedha Box Office Collection Day 4: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) बीते शुक्रवार को रिलीज हुई है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म पहले ही दिन से कुछ खास बिजनेस नहीं कर पा रही है. वीकेंड पर ठीक-ठाक कमाई करने के बाद सोमवार को विक्रम वेधा के कलेक्शन में 45 प्रतिशत तक गिरावट हुई है. फिल्म कमाई करने में स्ट्रगल कर रही है. फिल्म ऑडियन्स की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रही है. वहीं साउथ की फिल्में कमाल दिखा रही हैं. फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म के 50 करोड़ के क्लब में एंट्री करने में भी मुश्किल हो रही है.

विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ राधिका आप्टे और रोहित सराफ लीड रोल में नजर आए हैं. इस फिल्म को पुष्कर-गायत्री ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में ऋतिक रोशन गैंगस्टर और सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए हैं. ये फिल्म इंटरनेशनली अच्छा बिजनेस कर रही है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 65 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के लिए तैयार है.

चौथे दिन किया इतना बिजनेस
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक विक्रम वेधा ने चौथे दिन करीब 5.50 करोड़ का बिजनेस किा है. फिल्म ने पहले दिन 10.58 करोड़, दूसरे दिन 12.51 करोड़, तीसरे दिन 13.85 करोड़ का बिजनेस किया था. जिसके बाद टोटल कलेक्शन करीब 40 करोड़ हो जाएगा.

विक्रम वेधा की बात करें तो ये इसी नाम से तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए थे. विक्रम वेधा के तमिल वर्जन को अभी भी लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अपने करियर के पीक पर शो इमली से बाहर हुई थीं सुंबुल तौकीर, कहा- अब बस बिग बॉस से उम्मीद

Karan Kundrra के साथ शादी के सवालों पर Tejasswi Prakash ने तोड़ी चुप्पी, कहा-‘मुझे नहीं पता है, मुझे नहीं पूछो ना’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments