Saturday, November 26, 2022
HomeBollywoodचौथे दिन 'विक्रम वेधा' की कमाई में आई गिरावट, बॉक्स ऑफिस पर...

चौथे दिन ‘विक्रम वेधा’ की कमाई में आई गिरावट, बॉक्स ऑफिस पर इतना हुआ कलेक्शन— News Online (www.googlecrack.com)

Vikram Vedha Box Office Collection: बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म विक्रम वेधा इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई विक्रम वेधा (Vikram Vedha) बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई कर रही है. लेकिन चौथे दिन विक्रम वेधा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई है. बता दें ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने विक्रम वेधा के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों को पेश किया है.

चौथे दिन विक्रम वेधा ने कमाए इतने करोड़

फिल्म विक्रम वेधा का खुमार इन दिनों फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है. वहीं कई फिल्म समीक्षक ने इस फिल्म को अच्छे रिव्यू भी दिए हैं.इस बीच ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने विक्रम वेधा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बड़ी जानकारी पेश की है. तरण ने अपने ऑफिशिययल इंस्टाग्राम हैंडल पर विक्रम वेधा के चौथे दिन की कमाई के आंकड़ों को पेश किया है.  तरण के मुताबिक- विक्रम वेधा ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को 5.39 करोड़ की कमाई की है. ऐसे में रविवार के मुकाबले ये कलेक्शन काफी कम है. हालांकि अच्छी बात ये कि सोमवार को विक्रम वेधा ने 5 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार किया है, जोकि बीते दिनों रिलीज हुईं कई बड़ी फिल्मों से अच्छा माना जा रहा है. ऐसे में उम्मीद ये लगाई जा रही है कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ये फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है.


विक्रम वेधा का अब तक हुआ इतना कलेक्शन

दशहरा के अवसर पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म विक्रम वेधा के कमाई में इजाफा देखने को मिल सकता है. वहीं गौर किया विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो अब तक विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर 42.33 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. वहीं वर्ल्डवाइड ये फिल्म अब तक 65 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

Adipurush Teaser: सैफ अली खान को ‘रावण’ लुक में देख भड़के लोग, ‘खिलजी’ और ‘बाबर’ से हो रही तुलना

Ranveer Singh Video: डांडिया नाइट में रणवीर सिंह ने लगाया एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का, वायरल हो रही वीडियो

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments