Saturday, February 4, 2023
HomeBollywoodजब डिंपल की बात सुनकर भड़क गए थे राजेश खन्ना, कहा था-...

जब डिंपल की बात सुनकर भड़क गए थे राजेश खन्ना, कहा था- ‘अब तुम मुझे सिखाओगी’!— News Online (www.googlecrack.com)

Rajesh Khanna Life Facts: बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. राजेश खन्ना ने अपने से उम्र में 16 साल छोटी डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के साथ शादी कर सबको चौंका दिया था.

डिंपल से पहले राजेश खन्ना, एक्ट्रेस और मॉडल अंजू महेन्द्रू (Anju Mahendru) के साथ सीरियस रिलेशन में थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे. हालांकि, अंजू का फोकस अपने करियर पर था और इस वजह से वे शादी नहीं करना चाहती थीं. बहरहाल, अंजू से अलग होने के बाद राजेश खन्ना ने डिंपल से शादी कर ली थी.

बात यदि प्रोफेशनल लाइफ की करें तो राजेश खन्ना के स्टारडम के चर्चे आज तक सुनाए जाते हैं. साथ ही अपनी तुनकमिजाजी के चलते भी खासी सुर्ख़ियों में रह चुके हैं. आज हम आपको राजेश खन्ना की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा सुनाने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह वाकया 1990 में आई फिल्म ‘जय शिव शंकर’ की शूटिंग से जुड़ा हुआ था. इस फिल्म में डिंपल और राजेश खन्ना साथ नज़र आए थे.

फिल्म की शूटिंग के दौरान एक रोज़ राजेश खन्ना को बालकनी में आकर मीडिया का हाथ हिलाकर अभिवादन करना था. ख़बरों की मानें तो डिंपल ने अपना शॉल और सनग्लासेस राजेश खन्ना को देते हुए कहा था कि, ‘काका जी आप बाहर जाएं तो सामने नहीं देखिएगा, आपका साइड पोज़ बेहतर लगता है’. बताया जाता है कि डिंपल की यह बात सुनकर राजेश खन्ना गुस्सा हो गए थे और उन्होंने वहीं डिंपल से कह दिया था कि, ‘अब तुम मुझे सिखाओगी ?’

 

इस वाकये का जिक्र खुद डिंपल ने भी एक इंटरव्यू में करते हुए बताया था कि राजेश खन्ना की इस नाराजगी को देखकर उन्होंने हाथ जोड़कर राजेश खन्ना से माफ़ी मांग ली थी. बताते चलें कि साल 2012 में कैंसर के चलते राजेश खन्ना का निधन हो गया था.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments