Sunday, February 5, 2023
HomeBollywoodजब डिप्रेशन से जूझ रही थीं दीपिका पादुकोण, मदद को आगे आए...

जब डिप्रेशन से जूझ रही थीं दीपिका पादुकोण, मदद को आगे आए थे रणबीर कपूर!— News Online (www.googlecrack.com)

Ranbir Kapoor Deepika Padukone love story: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की हालिया रिलीज फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लोगों का मिला-जुला रेस्पोंस मिला है. हालांकि, आज हम रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ नहीं बल्कि एक्टर की लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे वाक्यों की बात करेंगे जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. असल में रणबीर कपूर एक समय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ सीरियस रिलेशन में थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी नजदीकियां फिल्म ‘बचना ऐ हसीनो’ की शूटिंग के दौरान बढीं थीं. इस फिल्म की रिलीज के बाद इन्हें अक्सर साथ-साथ देखा जाने लगा था. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिलेशन के दौरान रणबीर कपूर ने दीपिका को चीट किया था. दीपिका के करीबियों ने एक्ट्रेस को इस बारे में बताया भी था. 
 
हालांकि, दीपिका ने रणबीर को एक और मौक़ा देने की ठानी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर दूसरा मौक़ा मिलने के बाद भी नहीं बदले और दीपिका को चीट करते रहे. इसका नतीजा ये निकला कि खुद दीपिका ने एक बार रणबीर कपूर को उन्हें चीट करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था.

कहते हैं इस घटना का दीपिका पर बहुत बुरा असर पड़ा था. एक ओर जहां दीपिका का रणबीर से ब्रेकअप हो गया था वहीं, एक्ट्रेस डिप्रेशन में भी चली गई थीं. दीपिका कई मौकों पर डिप्रेशन से जुड़े अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात कर चुकी हैं. बहरहाल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका को डिप्रेशन के दौरान सबसे ज्यादा मदद रणबीर से ही मिली थी.

एक इंटरव्यू में खुद दीपिका ने इस बात को माना था कि रणबीर ने उन्हें डिप्रेशन से लड़ने में बहुत मदद की थी. दरअसल, ब्रेक अप के कुछ साल बाद ही दोनों ने अपने गिले-शिकवे भुला दिए थे और दोनों फिल्मों में भी साथ काम करने लगे थे और इनकी बॉन्डिंग दोबारा अच्छी हो गई थी आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) के साथ नज़र आने वाली हैं. वहीं, एक्ट्रेस एक अन्य फिल्म ‘फाइटर’ में भी नज़र आएंगीं. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) मुख्य भूमिका में होंगे और उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण दिखाई देंगीं.

यह भी पढ़ें

Hrithik Roshan In Brahmastra: ब्रह्मास्त्र 2 का हिस्सा बनने को लेकर ऋतिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- किसी न किसी तरह इससे…

‘टैलेंट के दम पर ही सुपरहिट सिंगर हूं’….Neha Kakkar ने हेटर्स को दिया ऐसा करारा जवाब, शेयर किया ये पोस्ट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments