Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodजब बोनी कपूर की दूसरी शादी से पहली पत्नी को लगा था...

जब बोनी कपूर की दूसरी शादी से पहली पत्नी को लगा था तगड़ा झटका, श्रीदेवी को कहा गया था होम ब्रेकर— News Online (www.googlecrack.com)

Sridevi Boney Kapoor Marriage: एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की लाइफ काफी कंट्रोवर्शियल रही है. एक्ट्रेस न सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. आज हम आपको श्रीदेवी की लाइफ से जुड़ी एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और उनकी वाइफ मोना शौरी कपूर की लाइफ में भूचाल ला दिया था.

असल में मोना और बोनी कपूर (Boney Kapoor) को फिल्म इंडस्ट्री का परफेक्ट कपल माना जाता था. शादी के समय मोना की उम्र 19 साल थी वहीं, बोनी तब उनसे उम्र में 10 साल बड़े थे. इस शादी से बोनी के घर दो बच्चों अंशुला और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का जन्म हुआ था. मोना और बोनी कपूर की लाइफ में सबकुछ बढ़िया चल रहा था. हालांकि, यह एक बड़े तूफान से पहले की शांति जैसा था. 
 
मोना कपूर और बोनी कपूर की लाइफ में श्रीदेवी की एंट्री हो चुकी थी और जल्द इनकी शादीशुदा लाइफ में भूचाल आने वाला था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीदेवी (Sridevi) और मोना अच्छी दोस्त थीं.

लेकिन इस बीच श्रीदेवी और बोनी कपूर के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं जिसके बाद इन दोनों ने गुपचुप शादी कर ली थी. कहते हैं कि जब यह बात मोना को पता चली तब घर में भूचाल आ गया था. मोना को सपने में भी इस बात की उम्मीद नहीं थी कि श्रीदेवी उनके साथ ऐसा करेंगी. 


 
बहरहाल, एक इंटरव्यू में मोना ने कहा था कि उनके लिए यह जानना काफी शॉकिंग था कि उनके पति किसी और से प्यार करते हैं. मोना के अनुसार, उनके और बोनी के रिश्ते में ज्यादा स्कोप इसलिए नहीं बचा था क्योंकि श्रीदेवी बोनी कपूर के बच्चे की मां बन चुकी थीं. ख़बरों की मानें तो इस घटनाक्रम के बाद ही श्रीदेवी पर होम ब्रेकर होने का ठप्पा लग गया था.

जब इस एक्ट्रेस के लिए Ranbir Kapoor ने छोड़ दिया था घर, ऋषि कपूर और नीतू को लगा था गहरा धक्का!

बाहुबली में Sridevi के ठुकराए रोल से स्टार बनीं साउथ एक्ट्रेस राम्या, शिवगामी के लिए नहीं थीं पहली पसंद

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments