Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywood'टैलेंट के दम पर ही सुपरहिट सिंगर हूं'....नेहा कक्कड़ ने हेटर्स को...

‘टैलेंट के दम पर ही सुपरहिट सिंगर हूं’….नेहा कक्कड़ ने हेटर्स को दिया ऐसा करारा जवाब— News Online (www.googlecrack.com)

Neha Kakkar Reply Against Haters: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं. ‘तुमको बारिश पसंद है’ गाने के सुपरहिट होने के बाद अब नेहा कक्कड़ ने अपना नया गाना ‘ओ सजना (O Sajna Song)’ रिलीज किया था. ये गाना अपने जमाने की सबसे पसंदीदा सिंगर रहीं फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के गाने ‘मैंने पायल है छनकाई (Maine Payal Hai Chankai)’ का रिक्रिएटेड वर्जन है. इस गाने को लेकर नेहा कक्कड़ को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था जिसके बाद अब उन्होंने अपने हेटर्स को जवाब दिया है. सोशल मीडिया पर नेहा ने ट्रोलर्स से सीधे तौर पर कहा है कि, वह अपने टैलेंट, हार्ड वर्क और पैशन के दम पर ही आज बॉलीवुड की सुपरहिट सिंगर है. नेहा ने इंस्टाग्राम पर शेयर इस पोस्ट में यहा भी कहा कि, वह बच्चों से लेकर 80-90 साल के बुजुर्गों तक की फेवरेट सिंगर हैं. 

अब नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर इतनी नफरत झेलने के बाद अपना जवाब दिया है. उन्होंने लिखा कि मैं आज कैसा महसूस कर रही हूं- “मैं आज जो भी हूं वो बहुत कम लोगों को हासिल होता है. वो भी इतनी कम उम्र में. इस तरह का फेम, अनगिनत हिट गाने, सुपरहिट टीवी शोज, वर्ल्ड टूर, बच्चों से लेकर 80-90 साल की उम्र तक के फैंस और क्या नहीं है! आपको पता है ये सब मैंने कैसे हासिल किया है अपने टैलेंट, पैशन, कड़ी मेहनत और पॉजिटिविटी के दम पर. इसलिए आज जो भी मेरे पास है उसके लिए मैं अपने भगवान को धन्यवाद करना चाहती हूं. धन्यवाद मैं इस दुनिया की सबसे भाग्यशाली इंसान हूं. आप सभी को खुशहाल जिंदगी की शुभकामनाएं.”


दरअसल, नेहा कक्कड़ ने साल 1999 में फाल्गुनी पाठक के रिलीज गाने मैंने पायल है छनकाई को रिक्रिएट किया है. यह गाना अपने समय का सुपरहिट सॉन्ग है. आज भी 90 के लोग इस गाने को पसंद करते हैं. नेहा के गाने को सुनने के बाद सोशल मीडिया पर सिंगर को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स नेहा कक्कड़ पर आइकॉनिक सॉन्ग को बर्बाद करने के आरोप लगाए. इस सबके बीच सिंगर फाल्गुनी पाठक भी नेहा कक्कड़ से नाराज नजर आई थीं. फाल्गुनी पाठक ने इंस्टाग्राम पर नेहा कक्कड़ को ट्रोल किए गए कई मीम्स और मैसेज शेयर किए थे. 


नेहा कक्कड़ के गाये गाने ‘ओ सजना (O Sajna Song) में तनिष्क बागची ने संगीत दिया है. इस गाने को नये फ्यूजन के साथ रोमांटिक लव स्टोरी में फिल्माया गया है. म्यूजिक वीडियो की स्टार कास्ट में टीवी अभिनेता  प्रियांक शर्मा, नेहा कक्कड़ और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) नजर आ रहे हैं.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments