Friday, December 9, 2022
HomeBollywoodतलाक के बाद अरबाज खान के साथ ऐसा है मलाइका अरोड़ा का...

तलाक के बाद अरबाज खान के साथ ऐसा है मलाइका अरोड़ा का रिश्ता, एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात— News Online (www.googlecrack.com)

Malaika Arora On Relationship With Arbaaz Khan: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) तलाक के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. दोनों ने साल 2017 में तलाक की अनाउंसमेंट की थी. जिसके बाद हर कोई चौंक गया था. शादी के 18 साल बाद अरबाज और मलाइका ने अलग होने का फैसला लिया था. दोनों का एक बेटा भी है. तलाक के बाद अरहान मलाइका के साथ रहते हैं. मलाइका ने अब बताया है कि तलाक के बाद अरबाज के साथ उनका रिश्ता कैसा है. मलाइका ने इंटरव्यू में तलाक के बाद अपने और अरबाज के रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है.

मलाइका और अरबाज दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. जहां मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं वहीं अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं. मलाइका ने बताया है कि अब अरबाज के साथ उनकी इक्वेशन बेहतर है.

अरबाज बहुत अच्छे इंसान हैं
मलाइका ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह बहुत खुश हैं और शांत लोग हैं.  मलाइका ने आगे कहा- अरबाज बहुत शानदार इंसान हैं और उनके लिए बेहतर की कामना करती हैं. कई बार लोग बहुत अच्छे होते हैं लेकिन वह साथ में अच्छे नहीं होते हैं. इसी तरह से ये है. मैं हमेशा उनके अच्छे की कामना करती हूं.

तलाक के फैसले पर कही ये बात
मलाइका ने अपनी शादी को खत्म करने पर बात करते हुए कहा- मैंने ये फैसला खुद को पहले रखकर लिया. ऐसा करने के बाद मैं पहले से बेहतर इंसान बन गई हैं. मेरे बेटे का साथ मेरा रिश्ता और अच्छा हो गया है. वह देख सकता है कि मैं बहुत खुश हूं.

अरबाज के साथ है बेहतर रिश्ता
मलाइका ने कहा- एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ उनका अब पहले से बेहतर रिश्ता है. वह ये फैसला लेकर बहुत खुश हैं. मलाइका ने आखिरी में कहा- बाहर सभी महिलाओं के लिए मैं कहना चाहूंगी की अपने दिल की करने से डरे नहीं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शो के पहले दिन ही इस कारनामे के कारण लोगों के निशाने पर आईं अर्चना गौतम, ट्रोल्स ने खोला मोर्चा

Salman Khan On Casting Couch: कास्टिंग काउच को लेकर सलमान ने किया मजाक, कहा- ‘मेरे अलावा सोफे पर एक शख्स सोया…’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments