Friday, December 9, 2022
HomeBollywoodदशहरे की छुट्टी का ऋतिक-सैफ की फिल्म को हुआ फायदा, छठे दिन...

दशहरे की छुट्टी का ऋतिक-सैफ की फिल्म को हुआ फायदा, छठे दिन किया इतना बिजनेस— News Online (www.googlecrack.com)

Vikram Vedha Box Office Collection Day 6: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस कर रही है. फिल्म ने पहले ही वीकेंड पर 36.40 करोड़ का बिजनेस कर लिया था. उसके बाद से कलेक्शन से कलेक्शन में गिरावट आ रही थी. विक्रम वेधा को पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं फिर भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में खास इजाफा नहीं हो रहा था. दशहरे की छुट्टी का विक्रम वेधा को फायदा हुआ है. फिल्म के कलेक्शन में 15 प्रतिशत तक ग्रोथ हुई है. ऋतिक और सैफ की विक्रम वेधा का छठे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.

दशहरे की छुट्टी पर लोग विक्रम वेधा देखने के लिए गए हैं. इस हफ्ते फिल्म के कलेक्शन गिरता जा रहा था मगर छठे दिन के कलेक्शन के साथ फिल्म को लेकर उम्मीद बढ़ गई है और 50 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई है. गुरुवार को कलेक्शन और बढ़ने की उम्मीद की जा रही है.

छठे दिन किया इतना कलेक्शन
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक विक्रम वेधा ने छठे दिन करीब 7 करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म ने पहले दिन 10.35 करोड़, दूसरे दिन 12.55 करोड़, तीसरे दिन 13.50 करोड़, चौथे दिन 5.60 करोड़, पांचवे दिन 6 करोड़ का बिजनेस किया था. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 55 करोड़ हो गया है और इसी के साथ ये फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

विक्रम वेधा की बात करें तो इस फिल्म में ऋतिक रोशन गैंगस्टर और सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए हैं. उनके साथ राधिका आप्टे और रोहित सराफ अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. ये साल 2017 में इसी नाम से आई साउथ की फिल्म का रीमेक है. तमिल भाषा में आई विक्रम वेधा में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को पुष्कर-गायत्री ने डायरेक्ट किया था. हिंदी वर्जन को भी इन्ही ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें: KBC 14: लेडीज टेलर ने संविधान से जुड़े इस आसान सवाल पर छोड़ा गेम, 50 लाख रुपये जीतने से चूके

Jhalak Dikhhla Jaa 10 में हुई Kili Paul की एंट्री, Madhuri Dixit संग चने के खेत में सॉन्ग पर लगाए जमकर ठुमके

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments