Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodदिल्ली की चाट और मिठाई, राजस्थान की मेहंदी, जानें ऋचा चड्ढा की...

दिल्ली की चाट और मिठाई, राजस्थान की मेहंदी, जानें ऋचा चड्ढा की शादी में क्या-क्या होगा खास— News Online (www.googlecrack.com)

Richa Chadha And Ali Fazal Wedding: नई दिल्ली (New Delhi) में गुरुवार से शुरू हो रही ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के जश्न की तैयारियां आजकल जोरों पर हैं. उनके विस्तृत मेनू में ‘चाट’, ‘टिक्की’ और पुरानी दिल्ली की मिठाइयां भी शामिल की जाएंगी. इसके साथ ही अभिनेत्री (Actress) के लिए राजस्थान (Rajasthan) से ‘मेहंदी’ भी मंगवाई गई है. न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस के एक सूत्र ने कहा, “मिठाई पुरानी दिल्ली के व्यंजनों का एक वर्गीकरण है. दिल्ली के विभिन्न हिस्सों से चाट, टिक्की और बहुत सारे स्ट्रीट फूड काउंटर हैं. छोले भटूरे बनाने वाला वह व्यक्ति है जो विराट कोहली (Virat Kohli) के कारण प्रसिद्ध हुआ.”

सूत्र ने कहा, “मेहंदी वाले को राजस्थान से लाया गया है.” उनके अनुसार, “सजावट में पृथ्वी और प्रकृति के तत्वों का प्रतिनिधित्व करने के लिए बहुत सारे हरे, नीले और मिट्टी के रंग होंगे.” संगीत समारोह में 100 मेहमानों के आने की उम्मीद है और कॉकटेल में 150-200 से अधिक मेहमान शामिल होंगे.


मुंबई के रिसेप्शन में जूडी डेंच और जेरार्ड बटलर जैसी हॉलीवुड हस्तियों सहित उद्योग के लोग शामिल होंगे. इसके अलावा कई और सितारों के शामिल होने की उम्मीद हैं. दोनों की शादी की तैयारियां इस वक्त ज़ोरों पर चल रही हैं.

ऋचा चड्ढा की सहेली के घर होंगे ये कार्यक्रम

आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की सहेली के घर पर अभिनेत्री की मेहंदी और संगीत की रस्में होंगी. ये जगह उनके बहुत करीब है. यहां ऋचा चड्ढा ने अपने बचपन में खास वक्त बिताया है. इसके साथ शादी में सजावट लकड़ी, फूलों, जूट सहित तत्वों के साथ प्रकृति से बहुत अधिक प्रेरित होगी, जो दोनों कलाकारों के प्रकृति के प्रति प्रेम को दर्शाती है.

कार चलाने से लगता है डर, साउथ इंडियन फूड की हैं शौकीन, Shilpa Shetty के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप

Mawra Hocane Net Worth: पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mawra Hocane हैं बेहद अमीर, आलीशान घर-महंगी कारें, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments