Monday, September 26, 2022
HomeBollywoodनेशनल सिनेमा डे पर, 75 रुपये में देख सकते हैं बॉलीवुड, साउथ...

नेशनल सिनेमा डे पर, 75 रुपये में देख सकते हैं बॉलीवुड, साउथ और हॉलीवुड की ये फिल्में— News Online (www.googlecrack.com)

Full List Of Films On National Cinema Day: आज यानी 23 सितंबर को देशभर में राष्ट्रीय सिनेमा दिवस (National Cinema Day) मनाया जा रहा है. यह मौका उन सभी दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा जो फिल्में देखने का शौक रखते हैं. मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (Multiplex Association of India) की ओर से आज के दिन हर फिल्मों का टिकट केवल 75 रपये रखा गया है. ऐसे में चलिए बताते हैं बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक उन सभी फिल्मों के नाम जिन्हें इस दिन आप एन्जॉय कर सकते हैं.

दुलकर सलमान और सनी देओल स्टारर ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ (Chup: Revenge of The Artist) आज यानी 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. यह एक थ्रिलर फिल्म है, जिसकी कहानी एक आर्टिस्टिक टेस्ट रखने वाले कातिल और उसकी तलाश करने वाले पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है.


‘धोखा: द राउंड टेबल’ (Dhokha- Round D Corner) एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसमें आर माधवन और अपारशक्ति खुराना अहम रोल में दिखे हैं. ऐसे में अगर आप यह फिल्म देखना चाहते हैं तो महज 75 रुपये में इसका आनंद ले सकते हैं.


मृणाल और दुलकर सलमान की फिल्म ‘सीता रामम’ (Sita Ramam) पहले ही तमिल, तेलुगु और मलयालम के बाद अब हिंदी में धमाल मचा रही है. फिल्म में सलमान ने सैनिक का किरदार निभाया है, वहीं मृणाल उनकी प्रेमिका बनी हैं. यह एक खूबसूरत लव स्टोरी है.


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टार ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को लोगों से काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिले हैंं. आज के दिन इस फिल्म को भी लोग 75 रुपये में देख सकते हैं, जिसकी जानकारी फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. 


साल 2009 में रिलीज हुई जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार’ (Avatar) को भी 23 सितंबर को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में आप इस फिल्म को भी नेशनल सिनेमा डे दिन देख सकते हैं.


मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘व्हेयर द क्रॉडैड्स सिंग’ (Where The Crawdads Sing) को भी 23 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में देखा जा सकता है. हॉलीवुड फिल्मों के शौकीनों को इसे देखने से नहीं चूकना चाहिए.

यह भी पढ़ें- Tanushree Claim: पहले कार का ब्रेक फेल, फिर पानी में जहर देकर हुई जान लेने की कोशिश! तनुश्री दत्ता का बड़ा खुलासा

रेस्तरां में बैठी एक लड़की को देखते ही दिल दे बैठे थे Bobby Deol, फिर उसी को बनाया पत्नी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments