Wednesday, February 8, 2023
HomeBollywoodनेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक का नहीं हुआ पैचअप, शेयर किया खून...

नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक का नहीं हुआ पैचअप, शेयर किया खून की उल्टी वाला मीम— News Online (www.googlecrack.com)

Neha Kakkar-Falguni Pathak Fight: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो मशहूर सिंगर्स नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और फाल्गुनी पाठक के बीच जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही इंडियन आइडल का एक प्रोमो सामने आया था, जिसमें नेहा और फाल्गुनी एक साथ इंडियन आइडल के मंच पर दिखाई दीं. इस प्रोमो के बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे हैं कि इन दोनों सिंगर्स के बीच पैचअप हो गया है. लेकिन बुधवार को फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने सोशल मीडिया पर ऐसे मीम्स शेयर किए हैं, जो सीधे तौर पर नेहा कक्कड़ के ओ सजना गाने को टागरेट करते हैं.

फाल्गुनी ने नेहा संग विवाद को फिर दी हवा
दिग्गज सिंगर फाल्गुनी पाठक ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में कई सारे मीम्स शेयर किए हैं. जो इस बात की तरफ इशारा करते हैं कि फाल्गुनी को अब भी नेहा कक्कड़ की ओर से गाए गए उनके फेमस सॉन्ग मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स ओ सजन बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. फाल्गुनी पाठक ने सूर्यवंशम की फिल्म के खून की उल्टी वाले सीन का मीम अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इसके साथ ही कई ऐसे मीम्स हैं जो इशारा करते हैं कि नेहा-फाल्गुनी विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है. हालांकि इन मीम्स में फाल्गुनी पाठक ने नेहा कक्कड़ का नाम नहीं लिखा है. लेकिन ये हर कोई जानता है कि फाल्गुनी की इशारा किस तरफ है और वे ऐसे मीम्स क्यों शेयर कर रही हैं.



क्यों छिड़ा है नेहा और फाल्गुनी के बीच विवाद
सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में अपना लेटेस्ट सॉन्ग ओ सजना रिलीज किया है. नेहा का ये गाना साल 1999 में आए फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के एवरग्रीन सॉन्ग मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स है. ऐसे में लोगों को नेहा कक्कड़ की ओर से गाया गया ओ सजना गाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. जिसकी वजह से नेहा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. इसके अलावा फाल्गुनी पाठक ने भी नेहा कक्कड़ की कड़ी आलोचना की है.

Vadodara Stampede Case में सुप्रीम कोर्ट ने किया सवाल, ‘इसमें Shah Rukh Khan की क्या गलती थी?’

Bigg Boss 16 के ये हैं पहले कंफर्म कंटेस्टेंट, शो के लिए हिट साबित हो सकते हैं छोटा पैकेट बड़ा धमाका

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments