Friday, December 8, 2023
HomeBollywoodपांचवें संडे फिर ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 650 करोड़...

पांचवें संडे फिर ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 650 करोड़ से इतनी सी दूर रह गई है फिल्म— News Online (www.googlecrack.com)

Jawan Box Office Collection Day 32: शाहरुख खान की ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रही है फिल्म की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है और ये लगातार नए रिकॉर्ड भी अपने नाम कर रही है. यहां तक कि किंग खान की इस फिल्म ने हाल ही में रिलीज हुई तमाम फिल्मों की कमाई को भी ठप्प कर दिया है. आलम ये है कि ‘जवान’ रिलीज के एक महीने बाद भी ताबड़तोड़ नोट छाप रही है. चलिए जानते हैं ‘जवान’ ने रिलीज के 32वें दिन यानी पांचवे संडे को कितने करोड़ का बिजनेस किया है?

‘जवान’ ने 32वें दिन कितनी कमाई की?
शाहरुख खान ने साल के शुरुआत में पठान से बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया था तो अब किंग खान की ‘जवान’ ने टिकट खिड़की को हिला डाला है. किंग खान की ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तब से ये छप्पर फाड़ कमाई कर रही है. इस बीच कई नईं फिल्में आई और चली गई लेकिन ‘जवान’ की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनी रही.

अब शाहरुख खान की फिल्म पांचवें हफ्ते में पहुंच चुकी है लेकिन ये अब भी करोड़ों में ही कमाई कर रही है. फिल्म के पांचवें हफ्ते के कलेक्शन की बात करें तो ‘जवान’ ने पांचवें फ्राइडे को 1.3 करोड़ का कारोबार किया था. इसके बाद पांचवे शनिवार को फिल्म की कमाई में तेजी आई और इसने 2.33 करोड़ बटोर लिए. वहीं अब ‘जवान’ की रिलीज के पांचवें संडे यानी 32वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के पांचवें रविवार यानी 32वें दिन 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • हालांकि ये शुरुआती आंकड़ें हैं ऑफिशियल नंबर्स आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत फेर-बदल हो सकता है.
  • इसी के साथ ‘जवान’ की 32 दिनों की कुल कमाई अब 623.91 करोड़ हो गई है.

650 करोड़ छूने की ओर बढ़ रही है ‘जवान
‘जवान’ ने रिलीज के एक महीने के भीतर तमाम रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. ये फिल्म वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन चुकी है. वहीं फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी 620 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है. फिलहाल ये फिल्म अब तेजी से 650 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर बढ़ रही है. देखने वाली बात होती कि ‘जवान’ इस माइल स्टोन को कब पार करती है.

ये भी पढ़ें: –इजराइल में छिड़ी जंग पर फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतरीं Swara Bhaskar, लोगों को कहा पाखंडी

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments