Sunday, November 27, 2022
HomeBollywoodफिर से मिलिए 'लिटिल थिंग्स' की काव्या और ध्रुव से, सुनिए और...

फिर से मिलिए ‘लिटिल थिंग्स’ की काव्या और ध्रुव से, सुनिए और शो को खुद से डॉयरेक्ट कीजिए— News Online (www.googlecrack.com)

New Prequel Little Things : लिटिल थिंग्स (Little Things) ने यूट्यूब से अपनी जर्नी शुरू की थी, लेकिन लोगों के बीच ये लोकप्रिय तब हुई, जब इसे नेटफ्लिक्स ने पिक किया. इसके लास्ट सीजन में हमने देखा कि ध्रुव (Dhruv) और काव्या (Kavya) ने एक-दूसरे से मंगनी की, लेकिन अब एक बार फिर से दोनों किरदारों को इसके प्रिक्वल ‘लिटिल थिंग्सः जब ध्रुव मेट काव्या’ में जानेंगे. शो ऑडिबल फार्मेट में होगा. इस शो में हमें पता चलेगा कि ध्रुव और काव्या एक दूसरे कैसे मिले और कब इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया. शो में ध्रुव का किरदार ध्रुव सहगल और काव्या का किरदार मिथिला पारकर निभा रही हैं. शो ऑडिबल पर स्ट्रीमिंग हो रहा है.

इस शो को हर कोई कर सकेगा डायरेक्ट 
इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान ध्रुव सहगल ने बताया कि यह शो बताता है कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई. ध्रुव ने बताया कि ये वही स्टोरी है बस फ़ॉर्मेट बदला है, लेकिन आपको इसमें सब कुछ फ्रेश लगेगा क्योंकि आप स्टोरी को बस सुनेंगे इसलिए आप चीजें ज्यादा अच्छे के इमेजिन कर पाएंगे. ध्रुव आगे कहते हैं कि जो लोग इस शो को पसंद करते हैं उन सबके पास इसका एक अलग वर्जन है तो लिटिल थिंग्स को सुनकर हर कोई इसे अपने हिसाब से डायरेक्ट कर सकेगा. 

अब सुनेंगे काव्या और ध्रुव की केमिस्ट्री 
लिटिल थिंग्स की सफलता के पीछे की वजह काव्या और ध्रुव की केमिस्ट्री है. जब ध्रुव से पूछा गया कि इस केमिस्ट्री को ऑडियो फार्मेट में लोगों तक कैसे पहुंचाया जा सकेगा तो ध्रुव ने कहा कि मैं और काव्या अपने अपने किरदारों को अच्छी तरह से जानते हैं. तो मुझे कभी नहीं लगा कि कुछ गड़बड़ होगी. ध्रुव आगे कहते हैं कि हमने साथ में कुछ सेसन रिकॉर्ड किए है. हालांकि हमने कुछ दिनों तक साथ में ही रिकॉर्डिंग की है. तो जब हम रिकॉर्ड कर रहे थे तो हमें कुछ अलग नहीं फील हुआ. दोनों में कुछ ज्यादा अंतर नहीं है. 

ध्रुव और काव्या में तालमेल अच्छा है 
मिथिला जो अभी तक कई सीरीज और फिल्म में नजर आ चुकी हैं कहती हैं कि वह अपने किरदार काव्या को बखूबी जानती हैं और यही आत्मविश्वास उन्हें ये सब करने में मदद करेगा मिथिला कहती हैं कि किसी कहानी से अगर विजुअल को हटा दिया जाए तो एक्टिंग सिर्फ आवाज पर निर्भर होती हैं. हां ये चुनौतपूर्ण जरूर हैं लेकिन जहां तक सवाल है ध्रुव और काव्या की भूमिका निभाने का तो हमारे बीच अच्छा तालमेल हैं. 

यह भी पढ़ें

तारक मेहता..’ में दिशा वकानी की वापसी के लिए असित मोदी कर रहे इतने जतन, बोले- दया भाभी नहीं आएगी तो…

KBC 14: दृष्टिहीन कंटेस्टेंट ने 50 लाख रुपये के इस सवाल पर छोड़ा गेम, क्या आप जानते हैं इसका जवाब…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments