Friday, February 3, 2023
HomeBollywoodफैन ने चूमा आर्यन खान का हाथ तो कुछ यूं था स्टारकिड...

फैन ने चूमा आर्यन खान का हाथ तो कुछ यूं था स्टारकिड का रिएक्शन, नेटिजन्स बोले-‘घमंडी’— News Online (www.googlecrack.com)

Aryan Khan Brutally Trolled: बॉलीवुड के किंग खान (Shah Rukh Khan) के लिए उनके फैंस दीवाने हैं. लेकिन उनके बेटे आर्यन (Aryan Khan) के लिए लोगों में दीवानगी कम नहीं हैं. आर्यन अभी फिल्म इंडस्ट्री में आए भी नहीं हैं इसके बावजूद फैंस उन्हें किसी स्टार की तरह ही ट्रीट करते हैं. अपनी कोशिशों के बाद भी जूनियर खान मीडिया की चकाचौंध से दूर नहीं रह पाते हैं. हालही में आर्यन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. 

फैन ने चूमा आर्यन का हाथ 
आर्यन खान एयरपोर्ट अकेले ही स्पॉट हुए. जहां उनका अंदाज और स्टाइल फैन्स को बेहद पसंद आया. आर्यन की एक झलक देखने के लिए फैंस की भीड़ लग गई. आर्यन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका एक फैन उन्हें गुलाब देता है और जूनियर खान के प्यार में वशीभूत ये फैन उनके हाथों को चूम लेता है. लेकिन आर्यन किसी दूसरे फैन के साथ सेल्फी के लिए पोज दे रहे थे. 


ट्रोल हुए जूनियर खान 
फैन के प्रति आर्यन का ये रवैया नेटिजन्स को पसंद नहीं आया और आर्यन बुरी तरह ट्रोल हुए. वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा कि ‘ये हंसता नहीं है क्या’, तो वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि ‘जिस फैन ने आर्यन का हाथ चूमा था वो एक मुस्कान का तो हकदार था.’ एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि लोगों का दिमाग खराब है.’ तो वहीं एक ने लिखा कि ‘पता नहीं इन लोगों के पीछे इतना पागल क्यों होते हैं ये लोग, ऐसा क्या है इनमें.’ यहां तक कि कुछ लोगों ने आर्यन को ‘नसेड़ी’ तो कुछ ने ‘घमंडी’ तक बोल दिया. 


लोगों ने तारीफ भी की 
कुछ लोगों ने आर्यन को ट्रोल किया तो कुछ ने उनकी तारीफ भी की है. क्योंकि वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट से निकलते वक्त आर्यन ने अपने फैंस को पीछे मुड़कर शुक्रिया कहा. जिसकी तारीफ में लोगों ने आर्यन को किंग खान की कॉपी बताय तो कुछ ने गबरू जवान. 


शाहरुख़ खान के प्रतियोगी हैं आर्यन 
बता दें कि आर्यन ने अभी तक अपना एक्टिंग करियर शुरू नहीं किया है और कब करेंगे इसका कुछ पता नहीं हैं. लेकिन आर्यन के करियर के बारे में बात करते हुए एक बार शाहरुख खान ने खुलासा किया था कि आर्यन एक्टिंग नहीं निर्देशन में अपना करियर बनाना चाहते हैं. साथ ही शाहरुख ने कहा था कि लेकिन उनकी लोकप्रियता और फैंस के अंदर उनके प्रति दीवानगी को देखते हुए लगता है कि वह अपने पिता के मजबूत प्रतियोगी होंगे. 

यह भी पढ़ें-

Rashmika Mandanna ने इस वजह से बॉलीवुड में कदम रखने का लिया फैसला, किया खुलासा

पहली बार हेमा मालिनी को देखते ही लट्टू हो गए थे Dharmendra, शशि कपूर से कही थी ये बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments