Tuesday, November 29, 2022
HomeBollywoodबात करने के लिए घर बुलाया, फिर DMK वार्ड मेंबर को महिला...

बात करने के लिए घर बुलाया, फिर DMK वार्ड मेंबर को महिला ने मार डाला— News Online (www.googlecrack.com)

तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदुर में द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) के वार्ड मेंबर की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मामला नादुवीरापट्टू गांव का है. दरअसल. डीएमके वार्ड मेंबर सतीश को अवैध रूप से शराब बेचे जाने की शिकायतें बार-बार मिल रही थीं. सतीश ने इसे लेकर लोकेश्वरी उर्फ ​​एस्तेर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया.

सतीश ने पुलिस को बताया कि लोकेश्वरी राज्य द्वारा संचालित TASMAC की दुकान से शराब खरीद कर उसे अपने घर ले जाती थी. फिर ब्लैक में लोगों को बेचती थी. सतीश ने लोकेश्वीरी को कई बार वार्निंग भी दी. लेकिन वह फिर भी शराब बेचती रही.

इसके बाद सतीश ने लोकेश्वरी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया, जिससे लोकेश्वरी का अवैध शराब का धंधा बंद हो गया. आमदनी ना होने से लोकेश्वरी इतनी गुस्साई कि उसने बात करने के बहाने सतीश को घर बुलाया. जैसे ही सतीश उसके घर पहुंचा, लोकेश्वरी ने उसके सिर पर धारधार दरांती से हमला कर दिया.

हमले से सतीश की मौके पर ही मौत हो गई. लोकेश्वरी ने सतीश के शव को अपने ही घर के बाहर फेंक दिया और मौके से फरार हो गई. पड़ोसियों ने जब सतीश के शव को वहां पड़े देखा तो तुरंत सोमंगलम पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

सतीश के परिजनों ने बताया कि लोकेश्वरी ने उसे बातचीत करने के लिए घर बुलाया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी लोकेश्वरी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments