Sunday, February 5, 2023
HomeBollywoodबिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए इसलिए मजबूर हुए थे एक्टर...

बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए इसलिए मजबूर हुए थे एक्टर राहुल देव, बोले- इतना काम करने के बाद भी— News Online (www.googlecrack.com)

Rahul Dev On His Comeback Struggle: बॉलीवुड अभिनेता राहुल देव का नाम इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है. राहुल देव का नाम टैलेंटेड एक्टर्स में लिया जाता है, जिन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाया है. राहुल एक सिंगल फादर हैं और अकेले ही अपने बेटे की देखभाल करते हैं. राहुल देव ने एक सिंगल फादर के तौर पर अपनी परेशानियों और इंडस्ट्री में कमबैक को लेकर आई मुश्किलों पर बात की है.

एक्टर राहुल देव की वाइफ रीना देव का साल 2009 में  निधन हो गया था. हाल ही में  राहुल देव ने सिंगल फादर के रूप में अपने दर्द और अनुभव को शेयर किया है. राहुल देव ने एफएम कनाडा को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि पेरेंटिंग बिल्कुल भी आसान नहीं है. बच्चों को पालने में महिलाओं का बड़ा रोल होता है. जिस तरह से वे बच्चों को समझती हैं, शायद इसलिए क्योंकि उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है. बच्चों के लिए एक महिला के पास बहुत धैर्य होता है. मैंने भी कोशिश की और बहुत कुछ किया, लेकिन कई बार ऐसा भी होता था जब मैं अपना आपा खो देता था. मुझे मां और बाप दोनों बनने की कोशिश करनी पड़ती थी.

‘सिंगल पेरेंटिंग बिल्कुल भी आसान नहीं’

एक्टर ने आगे बताया कि जब मैं स्कूल में पेरेंट्स टीचर मीटिंग में जाता था,तो मैं ज्यादातर बच्चों के साथ उनकी मां को देखता था. उस समय मुझे बहुत बेचैनी होती थी. राहुल देव ने आगे अपने कमबैक को लेकर बात करते हुए कहा कि यह बहुत दर्दनाक है और इसमें से बहुत कुछ ऐसा है जो मैं याद ही नहीं करना चाहता. एक्टर ने आगे कहा मैं दुआ करता हूं कि ऐसा किसी के साथ ना हो जो मेरे साथ हुआ. फिल्मों में यह आसान लगता है. फिल्मों में दिखता है कि कोई विडो हो गया और फिर से शुरूआत करता है, लेकिन फिर से शुरू करना बहुत मुश्किल है.

बिग बॉस में इसलिए लिया था हिस्सा

एक्टर ने आगे कहा कि जब उनका बेटा आगे की पढ़ाई के लिए इंग्लैंड चला गया था तो उन्होंने मुंबई जाकर फिर से कमबैक करने का फैसला लिया. एक्टर ने आगे बिग बॉस के बारे में बात करते हुए कहा है कि फिर सोचिए इतना काम करने के बाद भी बिग बॉस…एक्टर ने बताया फिर उन्होंने बिग बॉस 10 में हिस्सा लिया क्योंकि मेरे पास कोई काम नहीं था. एक्टर ने आगे यह भी कहा कि मैं इसके लिए किसी को दोष नहीं दूंगी क्योंकि हमारी लाइन में मार्किट बहुत तेजी से आगे बढ़ता है और फिर साढ़े 4 साल एक बहुत लंबा समय होता है.

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: इस कंटेस्टेंट ने जीती ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की ट्रॉफी? चमचमाती कार की चाबी के साथ फोटो वायरल

KBC 14: ‘प्राइज मनी में से पति को कुछ भी मत देना’, जानें क्यों Amitabh Bachchan ने महिला को दी ऐसी सलाह

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments