Tuesday, November 29, 2022
HomeBollywoodबॉक्स ऑफिस पर होगी 'द घोस्ट' और 'गॉड फादर' की भिड़ंत, दशहरा...

बॉक्स ऑफिस पर होगी ‘द घोस्ट’ और ‘गॉड फादर’ की भिड़ंत, दशहरा पर नागार्जुन-चिरंजीवी का आमना-सामना— News Online (www.googlecrack.com)

The Ghost-God Father Box Office Clash: साउथ सिनेमा ने बीते समय में आर आर आर (RRR), पुष्पा (Pushpa) और केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. इस सिलसिले को जारी रखते हुए आने वाले दशहरा पर साउथ सिनेमा जगत की दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. एक तरफ सुपरस्टार अक्कीनेनी नागार्जुन(Akkineni Nagarjuna) की द घोस्ट (The Ghost) है और दूसरी ओर चिरंजीवी (Chiranjeevi) की गॉड फादर (God Father). खास बात ये है कि ये दोनों फिल्म दशहरे के दिन बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में इस बार बॉक्स ऑफिस पर नागार्जुन और चिरंजीवी के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी.

बॉक्स ऑफिस पर गॉड फादर और द घोस्ट का होगा क्लैश

बात की जाए चिरंजीवी (Chiranjeevi) कि फिल्म गॉड फादर के बारे में तो इस फिल्म की कहानी एक राजनेता के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी. गॉड फादर के ट्रेलर में आपने देखा होगा कि किस तरह सत्ता की कुर्सी पर विराजमान होने के लिए चिरंजीवी तमाम मुश्किलों का डटकर सामना करते हैं. पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म गॉड फादर का डायरेक्शन मोहन राजा ने किया है. जबकि फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी कैमियो के जरिए अपना जलवा बिखरते हुए नजर आएंगे.  चिरंजीवी और सलमान के अलावा इस फिल्म में साउथ सिनेमा की सुपरस्टार नयनतारा भी लीड रोल में मौजूद हैं. बता दें कि गॉड फादर फिल्म 100 करोड़ के बजट में बनी हैं. चिरंजीवी की इस फिल्म का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

द घोस्ट से सभी को काफी उम्मीद

दूसरी ओर अक्कीनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) की फिल्म द घोस्ट से सभी को काफी उम्मीदें हैं. फिल्म के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है. फिल्म द घोस्ट (The Ghost) गॉड फादर की तुलना में बड़े बजट की फिल्म नहीं है, लेकिन ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है. नागार्जुन के साथ फिल्म में हिंदी सिनेमा की अदाकारा सोनल चौहान भी दिखाई देंगी.  द घोस्ट एक रिटायर्ड रॉ ऑफिसर की कहानी है, जो भारतीय दूसावास में काम करता है. अपनी बहन की बेटी को क्राइम सिंडिकेट से बचाने के लिए विक्रम नाम का ये अफसर जुर्म की दुनिया के बाशिंदों को सबक सिखाता नजर आएगा. ऐसे में इस दशहरा पर आप दो अलग जॉनर की फिल्म देखने को मिलेंगी.

यह भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में साजिद खान की एंट्री पर सोशल मीडिया पर भड़के लोग, कहा- ऐसे शख्‍स को तो…

‘किसी का भाई किसी की जान’ में कैमियो करते दिखेंगे राम चरण, Salman Khan ने बताया कैसे हुई फिल्म में उनकी एंट्री

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments