Tuesday, December 12, 2023
HomeBollywoodबॉलीवुड का खतरनाक विलेन, जो कैटरीना को करना चाहता है डेट, दीपिका...

बॉलीवुड का खतरनाक विलेन, जो कैटरीना को करना चाहता है डेट, दीपिका संग इंटीमेट सीन, पहचाना क्या?— News Online (www.googlecrack.com)

Emraan Haashmi On Katrina Kaif And Deepika Padukone: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में इमरान हाशमी (Emraan Haashmi) विलेन बनकर छा गए हैं. उन्होंने मूवी में आतिश रहमान का रोल किया है, जिसकी खूब तारीफ हो रही है. वैसे करियर की शुरुआत में इमरान हाशमी ने सीरियल किसर बनकर पहचाई बनाई है. वह फिल्मों में कई हीरोइन के साथ जमकर रोमांस कर चुके हैं. इमरान हाशमी अच्छे एक्टर ही नहीं बल्कि अपनी बेबाकी के लिए भी जाने जाते हैं. एक शो में इमरान हाशमी ने खुलासा किया था कि वह कैटरीना कैफ (Katrina Kaifr) को रोमांटिक डेट पर ले जाना चाहते हैं और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ इंटीमेट सीन करना चाहते हैं.

कैटरीना कैफ के साथ डेट पर जाना चाहते हैं इमरान हाशमी
इमरान हाशमी ने साल 2014 में करण जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ में शिरकत थी. शो में उनके अंकल और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महेश भट्ट भी पहुंचे थे. शो में रैपिड फायर के दौरान करण जौहर ने इमरान हाशमी से पूछा कि वह किस एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक डेट पर जाना चाहते हैं, तो उन्होंने कैटरीना कैफ का नाम लिया. 


दीपिका पादुकोण संग इंटीमेट सीन करने की जताई इच्छा
इसके बाद ‘कॉफी विद करण’ शो में इमरान हाशमी से सवाल किया गया कि वह किस बॉलीवुड हसीना के साथ इंटीमेट सीन करना चाहेंगे, तो उन्होंने जवाब में दीपिका पादुकोण कहा. 

स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बन छा गए इमरान हाशमी
दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ का स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों से खास कलेक्शन है. ‘टाइगर 3’ में कैटरीना ने आईएसआई एजेंट जोया हुमानी का रोल निभाया है. वहीं, दीपिका पादुकोण ‘पठान’ में आईएसआई एंजेंट रुबीना मोहसिन बनी थीं. अब इमरान हाशमी भी ‘टाइगर 3’ से इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन चुके हैं.

‘टाइगर 3’ ने दो दिन में छाप डाले 100 करोड़
बता दें कि साल 2012 में फिल्म ‘एक था टाइगर’ (Ek Tha Tiger) से यश राज फिल्म्स से स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत हुई थी. इसमें सलमान खान (Salman Khan) के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने स्क्रीन शेयर किया था. अब तक इस फ्रेंचाइजी की पांच फिल्में आ चुकी हैं, जिसमें ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’, ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ है. सलमान खान की ‘टाइगर 3’ दिवाली के दिन रिलीज हुई है और सिर्फ दो दिन में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढे़ं- Tiger 3 Box Office Collection: 2 दिन में 100 करोड़ कमाने वाली साल की तीसरी मूवी बनी ‘टाइगर 3’, जानें पहले और दूसरे नंबर पर हैं किसकी फिल्में

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments