Sunday, February 5, 2023
HomeBollywoodब्रह्मास्त्र की ईशा बनी ये लड़की, की आलिया भट्ट की जबरदस्त मिमिक्री---...

ब्रह्मास्त्र की ईशा बनी ये लड़की, की आलिया भट्ट की जबरदस्त मिमिक्री— News Online (www.googlecrack.com)

Alia Bhatt Mimicry Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होते रहता है. कभी कोई फोटो लाइमलाइट का हिस्सा बन जाती है तो कभी कोई वीडियो. एक ऐसी ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक लड़की ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की ईशा बन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शानदार मिमिक्री कर रही है.

छाया हुआ है वीडियो

आलिया भट्ट इन दिनों ब्रह्मास्त्र में ईशा का किरदार निभाकर खूब सुर्खियों में हैं. वहीं अब सोशल मीडिया पर एक लड़की भी उनके इस किरदार की वजह से छा गई हैं. इस लड़की का नाम चांदनी है, जो एक मिमिक्री आर्टिस्ट हैं और अक्सर ही अलग-अलग सितरों की मिमिक्री करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वहीं अब उन्होंने एक और वीडिया साझा किया है, जिसमें वो आलिया भट्ट की आवाज निकाल रही हैं और ब्रह्मास्त्र का उनका डायलॉग बोल रही हैं.

देखा जा सकता है कि चांदनी बड़े ही शानदार तरीके से ‘शिवा-शिवा’ बोल रही हैं और उनकी ये आवाज सुन कोई भी धोखा खा जाए, क्योंकि उनकी आवाज बिलकुल आलिया की तरह लग रही है.


लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो को अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों के इसपर अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “हा हा हा आप शिवा को मिस कर रही हो.” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “मज़ा आ गया यार”. तो वहीं और शख्स ने लिखा, “अगर आंख बंद करके सुनो तो आवाज़ बिल्कुल आलिया जैसी ही लग रही है.”

बहरहाल, ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) नजर आए हैं. फिल्म का इन दिनों काफी क्रेज बना हुआ है और बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई कर रही है.

ये भी पढ़ें-

TMKOC: गोकुल धाम में हुई नये ‘तारक मेहता’ की धमाकेदार एंट्री, देखकर अंजली भाभी के भी उड़े होश

‘तारक मेहता..’ में दिशा वकानी की वापसी के लिए असित मोदी कर रहे इतने जतन, बोले- दया भाभी नहीं आएगी तो…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments