Saturday, February 4, 2023
HomeBollywood'ब्रह्मास्त्र' के इन अस्त्रों का मुंबई पुलिस ने लिया सहारा! सामने आया...

‘ब्रह्मास्त्र’ के इन अस्त्रों का मुंबई पुलिस ने लिया सहारा! सामने आया आलिया भट्ट का ये रिएक्शन— News Online (www.googlecrack.com)

Mumbai Police On Brahmastra: बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों अपना कमाल दिखा रही है. एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर वर्ल्डवाइड 225 करोड़ का कलेक्शन कर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है.

इस बीच अब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने भी लोगों को जागरूक करने के लिए ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के वानर अस्त्र और नंदी अस्त्र का सहारा लिया है. जिस पर आलिया का मजेदार रिएक्शन सामने आया है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल मुंबई पुलिस और बॉलीवुड का नाता काफी पुराना है. आए दिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुंबई पुलिस की ओर से फिल्म के डायलॉग, कलाकार और सीन्स को लेकर मजेदार मीम्स शेयर किए जाते हैं, जिसके तहत लोगों को जागरूक किया जाए. हाल में यातायात नियमों को लेकर मुंबई पुलिस की ओर से ब्रह्मास्त्र के वानर अस्त्र और नंदी अस्त्र का सहारा लिया गया है.

दरअसल मुंबई पुलिस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है, इसमें पोस्ट में ब्रह्मास्त्र के वानर अस्त्र और नंदी अस्त्र की फोटो देखने को मिलेगी. जिस पर लिखा है कि भले ही आपके पास वानर अस्त्र हो तो ट्रैफिक सिग्नल मत तोड़ो. भले ही आपके पास नंदी अस्त्र हो, लेकिन ओवर स्पीड में वाहन ने चलाए. इसके साथ ही कैप्शन में मुंबई पुलिस ने लिखा है कि- रफ्तार और जुनून आपके ब्रह्मांड को खतरे में डाल सकते हैं, सुरक्षित ड्राइविंग हमेशा के लिए सबसे बड़ा एक्स्ट्रा है. 



आलिया ने दिया मजेदार रिएक्शन

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के इस शानदार पोस्ट को आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में शेयर किया है. जिसमें आलिया ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि ये अद्भुत है. मालूम हो कि फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) अब तक महज 4 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 

ये भी पढ़ें-

यूजर ने Richa Chadha के साथ जोड़ा पाकिस्तानी एक्टर Ali Zafar का नाम, एक्ट्रेस बोली- वो पहले हैं शादीशुदा…

Entertainment News Live Updates: वीकेंड के बाद भी ब्रह्मास्त्र ने की बंपर कमाई और एमी अवॉर्ड्स 2022 का हुआ एलान, पढ़ें बड़ी खबरें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments