Friday, December 9, 2022
HomeBollywood'ब्रह्मास्त्र' के नेगेटिव रिव्यू पर अयान मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, केआरके ज्वाइन...

‘ब्रह्मास्त्र’ के नेगेटिव रिव्यू पर अयान मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, केआरके ज्वाइन करेंगे आरएसएस— News Online (www.googlecrack.com)

Entertainment News Live: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों पर छाई हुई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई हुई है. फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. कुछ लोग इस फिल्म को बहुत अच्छा बता रहे हैं तो कुछ बहुत बेकार बता रहे हैं. फिल्म को मिल रहे नेगेटिव रिव्यू पर डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने चुप्पी तोड़ी है. अयान ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बारे में बातचीत की है. उन्होंने कहा-अयान मुखर्जी ने कहा- वह गलत पाठ नहीं सीखना चाहते हैं और सही फीडबैक का इंतजार कर रहे हैं. अयान ने आगे कहा- मुझे लगता है जब आप ज्यादा सुनने लगते हैं तो वह गलत हो जाता है. तो मैं इस बात का इंतजार कर रहा हूं कि सही फीडबैक मेरे पास आएगा, ताकि मैं उससे भविष्य के लिए सीख सकूं.

RSS ज्वाइन करेंगे KRK

फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान जल्द ही आरएसएस ज्वाइन करने वाले हैं. उन्होंने ट्वीट करके फैंस को इस बारे में जानकारी दी है. केआरके ने ट्वीट किया-ये फाइनल और कंफर्म है, मैं ऑफिशियली आरएसएस ज्वाइन करने के लिए नागपुर जाऊंगा.’

सूरज पंचोली का छलका दर्द

जिया खान केस मामले में सूरज पंचोली ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- वह पिछले 10 सालों से इस मामले और उनके खिलाफ झूठे आरोपों से जूझ रहे. इन झूठे आरोपों ने उन्हें एक व्यक्ति के रूप में गहराई से प्रभावित किया है. एक्टर ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा, “केवल मुझे पता है कि मैं इन सभी सालों में क्या कर रहा हूं. मेरे मन में बहुत सम्मान है और मैंने हमेशा जिया के परिवार के प्रति अपनी गरिमा बनाए रखी है. मैं प्रार्थना करता हूं कि उनके परिवार और मैं दोनों की निष्पक्ष सुनवाई हो और मैं प्रार्थना करता हूं कि यह जल्द ही ये सब खत्म हो.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments