Wednesday, February 8, 2023
HomeBollywoodब्रह्मास्त्र के नेगेटिव रिव्यू पर अयान मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं...

ब्रह्मास्त्र के नेगेटिव रिव्यू पर अयान मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं सही फीडबैक का इंतजार..— News Online (www.googlecrack.com)

Ayan Mukerji On Brahmastra Review: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) सिनेमाघरों पर धमाल मचा रही है. 9 सितंबर को रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र का जादू आज भी लोगों पर चल रहा है. फिल्म दुनियाभर में 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले है. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और इसे नेगेटिव रिव्यू भी मिले हैं. रणबीर और आलिया की एक्टिंग को कुछ लोग ओवर बता रहे हैं. फिल्म को मिल रहे नेगेटिव रिव्यू पर अयान मुखर्जी ने चुप्पी तोड़ी है. अयान ने बताया है कि वह कैसे इन रिव्यू पर रिएक्ट करते हैं. बुधवार को करण जौहर और अयान मुखर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस पर बातचीत की. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अयान मुखर्जी ने कहा- वह गलत पाठ नहीं सीखना चाहते हैं और सही फीडबैक का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा- मैंने सुना है कि फिल्म के डायलॉग्स कुछ खास पसंद नहीं आए और लव स्टोरी से लोग पूरी तरह सहमत नहीं हुए. मैं ये सब सुन रहा हूं लेकिन मैं उस समय का भी इंतजार कर रहा हूं  जब फिल्म डिजिटल, सैटेलाइट सब जगह रिलीज हो जाए. वो सही समय होगा समझने के लिए कि लोगों को क्या पसंद आया है क्योंकि मैं गलत चीज नहीं सीखना चाहता हूं. 

ज्यादा सुनना होता है गलत
अयान ने आगे कहा- कई लोग हैं जो फिल्म के बारे में अच्छा लिख रहे हैं. मैं ये सुनकर खुश हूं लेकिन मुझे नहीं पता है कि वह वह जानते हैं कि क्या चल रहा है और क्या नहीं चल रहा है. मुझे लगता है जब आप ज्यादा सुनने लगते हैं तो वह गलत हो जाता है. तो मैं इस बात का इंतजार कर रहा हूं कि सही फीडबैक मेरे पास आएगा, ताकि मैं उससे भविष्य के लिए सीख सकूं.

ब्रह्मास्त्र की बात करें तो इस फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन नजर आए हैं. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का कैमियो है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में ‘तमाशा’ कर रहे कॉमेडियन का भारती सिंह ने किया सपोर्ट, जानें क्या है पूरा मामला

धनश्री के जन्मदिन पर Neha Kakkar ने ऐसे दी बधाई… ‘मैंने पायल है छनकाई’ विवाद पर ट्रोलर्स को दिखाया ठेंगा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments