Saturday, February 4, 2023
HomeBollywoodब्रह्मास्त्र ने द कश्मीर फाइल्स को छोड़ा पीछे, बनाया ये रिकॉर्ड--- News...

ब्रह्मास्त्र ने द कश्मीर फाइल्स को छोड़ा पीछे, बनाया ये रिकॉर्ड— News Online (www.googlecrack.com)

Brahmastra Beats The Kashmir Files: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म ने लगभग 36 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी और अब भी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है. वहीं अब ब्रह्मास्त्र ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को पीछे छोड़ते हुए अपने नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज करा लिया है.

बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) दुनियाभर में भी काफी शानदार कमाई कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी वर्ल्डवाइड कलेक्शन 350 करोड़ के बेहद ही करीब है. ऐसे में इस फिल्म ने द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को पीछे छोड़ दिया है. कश्मीर फाइल्स का लाइफटाइम वर्ल्डवाइड कलेक्शन 340 करोड़ था, लेकिन ब्रह्मास्त्र ने इस आंकड़े को पार कर लिया है और साल 2022 की सबसे ज्यादा वर्ल्डवाइड कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है.

इस मामले में अब भी है कश्मीर फाइल्स से पीछे

ब्रह्मास्त्र ने वर्ल्डवाइड स्तर पर भले ही द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है, लेकिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 252 करोड़ की कमाई के साथ द कश्मीर फाइल्स साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म्स के मामले में अब भी पहले नंबर पर बनी हुई है. वहीं रणबीर की फिल्म लगभग 191 करोड़ के कलेक्शन के साथ दूसरे नंबर पर, जबकि कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 185 करोड़ की कमाई के साथ तीसरे नंबर.

बहरहाल, रणबीर कपूर (Ranbir Kaporr) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर जिस हिसाब से परफॉर्म कर रही है, उससे लगता है कि जल्द ही वो विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को घरेलू कमाई के मामले में भी पीछे छोड़ देगी.

ये भी पढ़ें-

Anupamaa में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के ट्रैक से डरे हुए थे तोषू, बोले- मैं इसे एक्सेप्ट नहीं कर पा रहा था…

Mouni Roy ने बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी करियर की शुरुआत, Ekta Kapoor के इस शो ने बदल दी किस्मत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments