Tuesday, November 29, 2022
HomeBollywood'ब्रह्मास्त्र' पार्ट 2 का हिस्सा बनने को लेकर ऋतिक रोशन ने तोड़ी...

‘ब्रह्मास्त्र’ पार्ट 2 का हिस्सा बनने को लेकर ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- किसी न किसी तरह..— News Online (www.googlecrack.com)

Hrithik Roshan In Brahmastra: जब से ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा (Brahmastra Part 1: Shiva) रिलीज़ हुई है, फैंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ (Brahmastra Part 2: Dev) में कौन सा एक्टर कौन सा किरदार निभाने वाला अभिनेता कौन होगा. ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें भूमिका निभाने की अफवाह है. अब इस पर ऋतिक रोशन का रिएक्शन सामने आया है. ऋतिक ने कहा कि वह अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फैंटेसी ट्रायलॉजी के दूसरे भाग में दिखाई दे सकते हैं.

‘ब्रह्मास्त्र भाग 1’ में रणबीर कपूर ने मेन लीड शिवा और आलिया भट्ट ने उनके लव इंटरेस्ट ईशा की भूमिका निभाई. अयान ने ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 के बारे में कहा था कि वह विरोधी देव पर अपना ध्यान केंद्रित करते हुए अतीत और वर्तमान के बीच स्विच करेगा. हालांकि ऋतिक ने इस बात की पुष्टि नहीं की कि वह देव की भूमिका निभा रहे हैं, उन्होंने कहा कि वह किसी न किसी रूप में इस परियोजना से जुड़े हो सकते हैं.

ऋतिक ने कहा- फिंगर्स क्रॉस्ड

हाल ही में पीटीआई के साथ बातचीत में, ऋतिक रोशन से ब्रह्मास्त्र के साथ-साथ नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ में उनको कास्ट किए जाने को लेकर भी सवाल किया. इस पर रिएक्ट करते हुए ऋतिक ने कहा, “क्या हो रहा है? कुछ नहीं हो रहा है. अगला प्रोजेक्ट फाइटर होगा और फिर इन सभी प्रोजेक्ट्स से जुड़ी की संभावना है, जिनक आपने नाम लिया फिंगर क्रॉस.”

यहां बता दें कि फाइटर में ऋतिक रोशन पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. इसके अलावा अनिल कपूर भी इसमें अहम भूमिका में दिखेंगे. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. ऋतिक वर्तमान में अपनी अगली फिल्म विक्रम वेधा की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित, एक्शन क्राइम थ्रिलर भारतीय लोककथा विक्रम और बेताल पर आधारित है और निर्देशक की जोड़ी की रीमेक है. 

2025 में रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र-2

इस बीच, अयान मुखर्जी ने कहा है कि वह 2025 में ब्रह्मास्त्र भाग 2 को रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं. रणबीर और आलिया के अलावा, पहले भाग में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, शाहरुख खान द्वारा विस्तारित कैमियो और दीपिका पादुकोण द्वारा विशेष उपस्थिति के अलावा मौनी रॉय भी थे. और डिंपल कपाड़िया. यह 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

नेहा कक्कड़-फाल्गुनी पाठक विवाद में कूद पड़ी सोना महापात्रा, मनिके हिंदी वर्जन गाने पर निकाली भड़ास 

‘टैलेंट के दम पर ही सुपरहिट सिंगर हूं’….Neha Kakkar ने हेटर्स को दिया ऐसा करारा जवाब, शेयर किया ये पोस्ट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments