Saturday, February 4, 2023
HomeBollywoodब्रह्मास्त्र में कैसे शाहरुख खान ने की थी कैमियो के लिए हां,...

ब्रह्मास्त्र में कैसे शाहरुख खान ने की थी कैमियो के लिए हां, अयान मुखर्जी बोले- मुझे उम्मीद ही— News Online (www.googlecrack.com)

Shah Rukh Khan Cameo In Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ को दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना मिली है, वहीं एक स्टैंड आउट सीक्वेंस जिसे सिनेमाघरों में दर्शकों से सबसे ज्यादा तालियां और तालियां मिली हैं, वह है शाहरुख खान के साथ वानरस्त्र के रखवाले का सीन. निर्देशक अयान मुखर्जी ने बताया कि शाहरुख कैसे बोर्ड में आए और फिल्म पर उनकी क्या प्रतिक्रिया रही है.

अयान ने कहा, ‘हमने उनसे संपर्क किया. मैंने उनसे बात की और फिल्म रिलीज होने से ठीक एक दिन पहले उन्हें फोन किया. उनकी आत्मा और आशीर्वाद ब्रह्मास्त्र में है. हमें यह कहने के लिए कुछ समय देना चाहिए कि शाहरुख खान ब्रह्मास्त्र के लिए जो करने के लिए सहमत हुए, वह कुछ जादुई है, यही कारण है कि हम ‘सदा के लिए आभारी’ हैं, क्योंकि इसे व्यक्त करने का कोई दूसरा तरीका नहीं. मैं बहुत खुश हूं कि लोग उनके सीक्वेंस को पसंद कर रहे हैं. मैं इसे सर्वसम्मति से महसूस कर सकता हूं. हर कोई उस सीक्वेंस का आनंद ले रहा है.”

शाहरुख खान ने कैसे की हां?

उन्होंने आगे कहा, “मुझे खुशी है कि हम उस सीक्वेंस को इतना अच्छा बनाने में कामयाब रहे क्योंकि जब वह इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए अपने व्यक्तित्व के साथ फिल्म की शुरुआत करने और इसे आगे ले जाने के लिए तैयार हुए, तो यह सिर्फ इतना ही था. जैसे मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि वह सहमत हो गए हैं. फिल्म की ओपनिंग के लिए हमें इसकी बहुत जरूरत थी. और वह इतनी उदारता से सहमत हुए. ईमानदारी से, हम उनके पास गए और हमने सोचा, शायद, वह कहेंगे मैं इसे नहीं करना चाहूंगा. लेकिन उन्होंने कहा, ‘हां, बिल्कुल, मैं इसे करना चाहूंगा.’

शिव की भूमिका निभाने वाले रणबीर कपूर ने शाहरुख के समर्पण की प्रशंसा की और कहा, “ऐसा कहकर, हम सभी अभिनेता हैं और जब हमसे पूछा जाता है. गेस्ट अपीयरेंस करने के लिए, आमतौर पर एक या दो दिन होते हैं, जिसे करने के लिए हम सहमत होते हैं, लेकिन मिस्टर शाहरुख खान, उन्होंने 10 दिनों के लिए शूटिंग की.”

यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan के साथ काम करने को लेकर बोले पाकिस्तानी सिंगर Ali Zafar, ‘वहां मुश्किल बढ़ जाती हैं…’

Brahmastra में Shah Rukh Khan के कैमियो के लिए आभारी हैं Ayan Mukerji कहा- ‘कभी नहीं चुका पाउंगा ये एहसान..’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments