Friday, February 3, 2023
HomeBollywoodमहज 75 रुपये में बुक करें सनी देओल की इस फिल्म का...

महज 75 रुपये में बुक करें सनी देओल की इस फिल्म का टिकट, जानिए कब होगी रिलीज— News Online (www.googlecrack.com)

Sunny Deol Chup: हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार सनी देओल फिल्म चुप- द रिवेंज ऑफ आर्टिस्ट के जरिए बड़े पर्दे पर लंबे वक्त वापसी कर रहे है. इस फिल्म में सनी देओल एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म चुप इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है.

बता दें कि चुप एक मात्र ऐसी फिल्म है, जिसे रीलिज से पहले क्रिटिक्स की बयाज दर्शकों को फ्री में दिखाया जा रहा है. वहीं चुप की रिलीज के दिन टिकट की बुकिंग मल्टीप्लेक्स थिएटर में मजह 75 रुपये में हो रही हैं.

सनी देओल की इस फिल्म की टिकट का दाम 75 रुपये

आमतौर पर बड़े सिनेमाघर यानीं मल्टीप्लेक्स में एक फिल्म की टिकट की कीमत करीब 300-400 रुपये रहती हैं. ऐसे में जब किसी फिल्म की टिकट इन थिएटर में मजह 75 रुपये मिले तो हैरानी होनी तो बनती है. बॉलीवुड डायरेक्टर आर बाल्की की चुप की टिकट रिलीज के दिन मात्र 75 रुपये में मिलेगी. इसके पीछे की वजह है, नेशनल सिनेमा डे.

दरअसल वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से लंबे वक्त तक सिनेमाघरों को बंद रखा गया था. हालांकि 16 सितंबर 2021 को कोरोना काल के बाद 50 प्रतिशत दर्शकों की क्षमता के साथ थिएटर को खोल दिया गया था. ऐसे में मल्टीप्लेक्स एसोशिएसन की तरफ से दोबारा सिनेमाघर खुलने की पहली सालगिरह के जश्न में नेशनल सिनेमा डे मनाया जाएगा.

पहले ये खास दिन 16 सितंबर को मनाया जाना था, लेकिन अब ये जश्न 23 सितंबर को सेलिब्रेट किया जाएगा. नेशनल सिनेमा डे की वजह से ही मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में फिल्मों की टिकट मात्र 75 रुपये में मिल रही हैं.मालूम हो कि फिल्म चुप भी 23 सितंबर को रिलीज हो रही है, इस वजह आप सनी देओल की फिल्म चुप की टिकट महज 75 रुपये में बुक कर सकते हैं.


अनोखी मर्डर मिस्ट्री की कहानी है चुप

वहीं गौर किया जाए सनी देओल स्टारर चुप की कहानी की तरफ तो इस फिल्म की स्टोरी एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है. दरअसल फिल्म में एक आर्टिस्च फिल्म क्रिटिक्स की हत्या करके उन्हें रेटिंग्स देता है. साफतौर पर माना जाए तो फिल्म चुप एक साइको आर्टिस्ट की स्टोरी है. इस फिल्म में सनी देओल के अलावा एक्टर दुलकर सलमान भी अहम रोल में मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें-

Entertainment News Live : फ्लैट में पंखे से लटका मिला एक्ट्रेस का शव और ब्रह्मास्त्र की कमाई में आई गिरावट, बड़ी खबरें

Money Laundering Case: कम नहीं हो रही Jacqueline Fernandez की मुश्किलें, EOW फिर करेगा पूछताछ के लिए समन

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments